पेट से आती थी म्यूजिक की आवाज, दर्द की गोली समझकर हेडफोन खा गई लड़की..

अक्सर आप सभी के साथ ऐसा हुआ होगा कि आपने गलती से कुछ की जगह कुछ और खा लिया होगा. फिर जब आपको अपनी गलती का पता चला होगा तो आप इसपर या तो बहुत हंसे होंगे या फिर परेशान हुए होंगे. लेकिन अब जो अमेरिका के वॉशिंगटन में रहने वाली एक लड़की के साथ हुआ, वो वाकई में हैरान कर देने वाला था. दरअसल, उस लड़की ने दर्द की दवा समझकर एयरपॉड को ही खा लिया था. जिसके बाद वो काफी परेशान हुई और रोने लगी. अब ये अजीबोगरीब खबर पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स बेहद ही हैरान हो रहे हैं.

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना मैसाच्युसेट्स में रहने वाली लड़की के साथ हुई है. इस लड़की का नाम कार्ली है. काफी समय से उन्हें दर्द हो रहा था, तो बिस्तर पर लेटे हुए उसने अपने हाथ में दवाई ली और उस दवाई को वे पानी से निगल गई. आपको बता दें वो दवाई नहीं थी बल्कि कान में लगाने वाले एयरपॉड थे. उसको खाने के बात उसे यह एहसास हुआ कि जो कुछ भी उसने निगला है, वो पेनकिलर तो नहीं है. फिर उसने उसे गले से बाहर निकालने की कोशिश की, हालांकि अंत में उसे निराशा ही हाथ आई.

पेट से आई म्यूजिक की आवाज

उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि- ये घटना 5 नवंबर की है, उस वक्त मैं अपनी एक दोस्त के यहां रुकी हुई थी. वहीं बिस्तर पर जब मैं लेटी हुई थी. तब मैंने वहां दवाई समझकर कुछ और ही खा लिया था. अपनी दोस्त के यहां से लौटते वक्त मुझे मेरा हेडफोन का लेफ्ट सेट नहीं मिल रहा था, तो मैंने उसकी लोकेशन सर्च करना शुरू कर दिया था. दिलचस्प बात ये थी कि एयरपॉड की लोकेशन लगातार मेरे साथ ही दिख रही थी. जब मैंने Find My Airpod म्यूज़िक चलाया, तो उसकी आवाज मेरे ही पेट के अंदर से आने लगी थी.

फिर मैंने 2 दिन बाद उसकी लोकेशन जानना चाहा, तो वो ऑफ बता रहा था और उसकी लोकेशन भी नहीं डिटेक्ट हो रही थी. फिर मैंने एक्स-रे करवाने का सोचा कि उसका कोई ऑर्गन डैमेज तो नहीं हुआ है? एक्स-रे के बाद मुझे पता लगा कि मेरे सभी अंग सही सलामत थे और हेडफोन भी नेचुरल तरीके से ही शरीर से बाहर आ चुका था. अब इस घटना के बाद से लोगो ने अपने काफी रिएक्शंस सोशल मीडिया पर साझा किए थे. एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- आपने पेनकिलर को कान में तो नहीं डाल लिया? अब ये खबर हर जगह छा गई है. साथ ही उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.