नाबालिग से गैंगरेप, गांव के तीन लड़के अपहरण कर ले गए गोरखपुर, वहां एक महीने तक किया दुष्कर्म…

बिहार 16 नवंबर (वेदांत समाचार)। बेतिया में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां एक लड़की से तीन लड़कों ने एक महीने तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र की है.

बताया जा रहा है कि गौनाहा थाना के एक गावं में शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की का उसके गांव के ही तीन युवकों ने अपहरण कर लिया. और उसे उत्तरप्रदेश के गोरखपुर ले जाकर एक महीने तक गैंगरेप किया गया. इस दौरान लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन वह लड़कों की चुंगल में फिर से आ गई.उसके बाद शोर मचाने पर उसके अपहर्ता डर गए और उसे घर के पिछवाड़े फेंक कर फरार हो गए.

शौच के लिए घर से बाहर निकली थी लड़की

मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 7 अक्टूबर की रात जब वह शौच के लिए घर से बाहर निकली तो गांव के ही अनिल, इंसेआरुल सहित 3 युवक ने उसका अपहरण कर लिया और मुंह-हाथ बांधकर एक टेम्पू में बैठाकर नरकटियागंज स्टेशन ले गए. इसके बाद वहां तीनों ने उसकी पिटाई की और नशा देकर बेहोश कर दिया. इसके बाद जब उसे होश आया तो वो गोरखपुर में थी.इसके बाद उसे एक कमरे में कैद करके एक महीने तक तीनों रेप करते रहे. लड़की ने बताया रविवार को जब तीनों लड़के किसी काम से बाहर निकले हुए थे तो वो मौका देखकर वहां भाग निकली. बाहर आई तो एक आदमी ने उसे बस में बैठा दिया. लेकिन जब नरकटियागंज पहुंची तो वहां भी तीनों ने पकड़ लिया. शोर मचाने पर बेहोश कर घर के पिछवाड़े धान के खेत में फेंक दिया और फरार हो गए.

पिता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

इधर पीड़िता के पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता ने कहा कि ‘7 अक्टूबर की रात से लड़की लापता थी. परिवार के लोगों ने कई दिनों काफी खोजबीन की और जब वह नहीं मिली तो 20 अक्टूबर को गौनाहा थाना में मामला दर्ज करवाया. लेकिन पुलिस की लापरवाही से मेरी बेटी नहीं मिली. अचानक रात में खेत के पास हो हल्ला के बाद गया तो देखा बेटी थी. उसकी स्थिति काफी खराब थी. उसे इलाज के लिए नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिकी इलाज कर बेतिया रेफर कर दिया है. इधर पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.