shocking–वोदका के साथ चखने में खाता था इंसानी मांस, दिल दहला देने वाला मामला आया सामने..

16 नवंबर (वेदांत समाचार)। दुनिया में हर दिन लाखों अपराध होते हैं. इनमें से कई अपराध ऐसे होते हैं, जिनके बारे में जानने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. रूस से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स को हत्या और इंसानी मांस खाने के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. यह शख्स लोगों की हत्या कर उनका मांस शराब के साथ चखने के तौर पर खाता था.

रूस में ये दिल दहला देने वाली घटना गज सेल की है. यहां के रहने वाले 32 साल के व्लादिमीर को 3 लोगों की हत्या का दोषी ठहराते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई है. यह शख्स न केवल लोगों को दर्दनाक मौत देता था, बल्कि उनके कच्चे मांस को वोदका के साथ चखने के तौर पर भी खाता था. बता दें कि गज सेल की आबादी ज्यादा नहीं है. यहां कुल 1721 लोग ही रहते हैं.

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्लादिमीर ने इसी साल मार्च महीने में एक महिला और उसके दोस्त के साथ गहमागहमी के बाद दोनों को मौत के घाट उतार दिया था. कोर्ट में सुनवाई के दौरान कई चौंकाने वाली बात सामने आई. उनमें से ही एक थी इंसानी मीट खाने वाली बात. सुनवाई के दौरान क्राइम ब्रांच हेड इन नोसेवा ने बताया कि व्लादिमीर ने पूछताछ में खुलासा किया था इन दोनों की हत्या के बाद उसके मन में इनका मांस खाने की इच्छा थी. इसके बाद उसने वोदका खरीदी और फिर उसके साथ चखने के तौर पर इनका मांस भी खाया था.

बता दें कि व्लादिमीर ने जिन दो लोगों की हत्या की थी, उसके उसका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था. जांच में इन तीनों के बीच किसी तरह के रिश्ते की बात सामने नहीं आई. इसके अलावा जांचकर्ताओं को वो हत्यार भी नहीं मिला, जिनसे इनकी बेरहमी से हत्या की गई थी.

पूछताछ में दरिंदे व्लादिमीर ने पुलिस को बताया कि उसने इन दोनों का मांस चखा है. इसके साथ ही उसने वोदका भी पी थी. इस आदमखोर ने वोदका के साथ खाने के लिए इंसानी मांस को पकाया भी नहीं था. उसने कच्चा ही इसका सेवन किया था. पुलिस के मुताबिक, व्लादिमीर पर एक और शख्स की बेरहमी से हत्या का आरोप है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोकल पुलिस को जब इस दरिंदे के बारे में जानकारी मिली, तो जांच के दौरान उन्हें हत्या के एक और केस में व्लादिमीर का शामिल होना पता चला. सख्ती से पूछताछ के दौरान व्लादिमीर ने फौरन अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए. कोर्ट ने भी इसे रेयर बताते हुए दरिंदे व्लादिमीर को उम्रकैद की सजा सुनाई है.