‘बंटी और बबली 2’ में रानी मुखर्जी के परफॉर्मेंस पर ऐसी रही बेटी अदिरा की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लिए फिल्म को…

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)  हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी उम्र की बहुत सी टॉप एक्ट्रेसेज ने एक्टिंग से दूरी बना ली है लेकिन रानी आज भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं. उनकी हालिया फिल्म बंटी और बबली 2 को लेकर रानी बहुत उत्साहित हैं. रानी ने एक बातचीत के दौरान बताया है कि उनकी बेटी को इस फिल्म में उनका परफॉर्मेंस कैसा लगा है.

रानी की परफॉर्मेंस पर बेटी ने दिया थम्स अप

रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली कॉन कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रोमोशन में बहुत व्यस्त हैं. वो रियलिटी शोज और मीडिया के बीच जाकर अपने फिल्म का प्रचार प्रसार कर रहीं हैं. उनकी बेटी ने इस फिल्म में इनके परफॉर्मेंस को लेकर अपनी राय व्यक्त की है. इस बात को उन्होंने मीडिया से शेयर की. पिंकविला में छपी खबर के अनुसार एक बातचीत के दौरान रानी ने बताया कि उनकी ये फिल्म उनकी बेटी अदिरा ने देखी है और रानी की परफॉर्मेंस पर थम्स अप दिया है.

इसके बारे में बात करते हुए रानी ने कहा कि मेरी बेटी को यह बहुत पसंद आया. अदिरा की प्रतिक्रिया ने इस फिल्म को मेरे लिए खास बना दिया है. आगे कहा कि उन्होंने जो किया हूं उसपर उसकी प्रतिक्रिया देखना आश्चर्यजनक है. ऐसा करते हुए वो हंस रही थी ऑफ लुढ़क रही थी. उसे हंसा कर मेरा दिल खुशी से भर जाता है. उसके लिए ये सबसे अच्छा समय था और इसका मतलब मेरे लिए पूरी दुनिया. रानी ने अदिरा के जन्म के बाद दो फिल्में की थी एक ‘हिचकी’ और दूसरी ‘मर्दानी 2’. वो मां बनने के बाद भी फिल्मों में एक्टिव हैं.

बंटी और बबली 2 को पारिवारिक फिल्म बताया

बंटी और बबली 2 के बारे में बातचीत करते हुए, रानी ने कहा कि ये एक ब्लू कॉमेडी फिल्म है. जिसका आप अपने पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं. यह एक अच्छी और साथ-सुथरी फिल्म है. बहुत लंबे समय बाद ऐसी फिल्म आ रही है. रानी और सैफ की जोड़ी एक लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाली है. उन्होंने हम तुम और तारा रम पम जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की जाती है.

‘बंटी और बबली 2’ अगले शुक्रवार 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इनमे सैफ और रानी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यव यशराज के बैनर तले बनी फिल्म है.