राजकुमार राव-पत्रलेखा के शादी की तैयारियां चंडीगढ़ में हुईं शुरू, मेहंदी सेरेमनी के लिए हुमा कुरैशी पहुंची..

बॉलीवुड ने आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. जहां देखो वहां से शादियों की।खबरें आ रही हैं. जहां एक तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं वहीं अब राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रैंड पत्रलेखा शादी की ताजा खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी के सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है.

हुमा कुरैशी हैं पत्रलेखा की खास दोस्त

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से दो दिन पहले ही एक्ट्रेस हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं. हुमा और पत्रलेखा में अच्छी दोस्ती है. इसलिए वो दिल्ली से कार में चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गईं हैं. राजकुमार राव की शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश चल रही है अभी तक पब्लिकली कोई ऐसी जानकारी आई नहीं है.

रिपोर्ट्स जैसी आ रही हैं उस हिसाब से 14 नवंबर राजकुमार राव और पत्रलेखा चंडीगढ़ में शादी करेंगे. पिंकविला की खबर के मुताबिक जयपुर में कुछ लोकेशन चूज किए गए हैं लेकिन वहां बात न बनने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ को फाइनल किया है. पूरे 3 दिनों तक वेडिंग फंक्शन में चहल-पहल रहेगी. शनिवार को मेहंदी सेरेमनी के बाद रविवार को शादी होगी और फिर सोमवार को पोस्ट वेडिंग सेरेमनी रखी गई है. शादी में आमंत्रित मेहमानों का रविवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे.

कुछ खास सेलेब्स हो सकते हैं शामिल

खबरों की मानें तो इस शादी में बहुत कम से लोगों को आमंत्रित किया गया है क्योंकि इस शादी को प्राइवेट रखा जा रहा है. बॉलीवुड के कई ऐसे डायरेक्टर और एक्टर शामिल हो सकते हैं जो राजकुमार राव और पत्रलेखा के करीबी हैं. हुमा कुरैशी पहले ही शादी में पहुंच चुकी हैं माना जा रहा है कि हंसल मेहता समेत कुछ और दिग्गज निर्देशक शादी में शामिल होंगे.

राजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत सालों से एक दूसरे से रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने एक साथ सिटीलाइट फिल्म में काम भी किया है. इनदोनों को बॉलीवुड की खास जोड़ियों में गिना जाता है. राजकुमार चाहे जितने भी व्यस्त हों वो पत्रलेखा के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं छोड़ते हैं. सभी को इस जोड़े की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है.