सिटी SP राजेश कुमार के एकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़..

बिहार 12 नवंबर (वेदांत समाचार)। बिहार के हाजीपुर में एक सड़क हादसे (Road accident) में मुजफ्फरपुर के सिटी SP राजेश कुमार के पुत्र राजवीर शेखर उर्फ सोनू की मौत हो गई. घटना गुरुवार सुबह की है. इस हादसे में उनके ड्राइवर अंगद कुमार बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घटना के बाद एसपी राजेश कुमार के घर पर मातम छा गया है. जिस घर में छठ पर्व की खुशी का माहौल था, वहां घर के इकलौते बेटे की मौत के बाद कोहराम मच गया है

हादसा उस वक्त हुआ जब बुधवारदेर रात वो केयर टेकर अंगद उर्फ बबलू के साथ मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इससे पहले राजवीर ने खरना का प्रसाद खाया था और अपने भागवत नगर के फ्लेट पर चले गए थे. फिर यहां से दोनों देर रात मुजफ्फरपुर के लिए निकल गए. राजवीर अंगद के साथ मुजफ्फरपुर जा रहा है इसकी जानकारी घर के भी कुछ सदस्यों की थी.

दोस्तों से मिलने जा रहे थे मुजफ्फरपुर

बताया जा रहा है कि वो कोटो में पढने वाले अपने कुछ दोस्त जो मुजफ्फरपुर में रहते हैं उनसे मिलने जा रहे थे. उन्होंने घरवालों को बताया था कि वो सुबह की अर्घ्य के दिन मुजफ्फरपुर रहने वाले थे. और 12 बजे रात को पटना से मुजफ्फर के लिए निकले थे. इसी दौरान हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के पास सामने से आ रही एक गाड़ी की वजह से अनबैलेंस हो गई और पानी से भरे गड्‌ढे में घुस गई. बतया जा रहा है कि हादसे के के बाद दोनों के सिर पर गंभीर चोट लगी और दोनों बेहोश हो गए, और लगातार पानी में रहने से राजवीर की मौत हो गई. जबकि अंगद को भी गंभीर चोट आई है. स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे पानी से निकाला.

नहीं हो पा रही थी राजवीर से किसी की बात

इस बीच परिवार के लोग भी राजवीर को लगातार कॉल कर रहे थे लेकिन उससे किसी की बात नहीं हो पा रही थी. इधर अंगद को स्थानीय लोगों ने जब पानी से निकाला तब उसने सारी बात बताई. इसके बाद सुबह पांच बजे थाने को हादसे की खबर मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची और कार को पानी से निकाला, घटना के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.परिवार में छठ व्रतसे खुशी का माहौल था वहां मातम पसर गया. राजेश कुमार को अपने बेटे की मौत गहरा सदमा लगा है. तो वहीं उनकी पत्नी का भी रो-रो कर बुरा हाल है. वो रोते-रोते बेहोश हो जा रही है.तो वहीं दादी जिन्होंने छठ वर्त किया था उनका भी बुरा हाल है. राजवीर की दोनों बहने अपने भाई को याद कर बदहवास हो गई हैं.