Kusu Kusu Song : नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु का है ऐसा मतलब, जानकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पार्टी सॉन्ग कुसु-कुसु रिलीज हो गया है. नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस गाने का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे. गाने में नोरा के डांस मूव्स हमशे की तरह आप सभी का दिल जीत लेंगे. जारा खान और देव नेगी द्वारा गाए गए इस गाने ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है.

बता दें कि सत्यमेव जयते में नोरा का दिलबर गाना काफी हिट हुआ था. इस गाने में नोरा का डांस काफी पसंद किया गया था और अब वैसा ही कमाल कुसु करने वाला है.

हालांकि इस गाने का जो टाइटल है कुसु कुसु उसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है. ट्विटर यूजर्स के मुताबिक इस शब्द का मतलब है फार्ट.

देखें यूजर्स के रिएक्शन्स see users reactions here

https://twitter.com/beastoftraal/status/1457936126908370944?s=20
https://twitter.com/Rakesh_R_Pai/status/1457909863472762887?s=20

बता दें कि नोरा इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में रॉक दा पार्टी, सत्यमेव जयते के दिलबर-दिलबर और बाटला हाउस में ओ साकी साकी गाने में नजर आ चुकी हैं.

सत्यमेव जयते 2 को मिलाप जावेरी को डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन, ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. वह पिता और 2 जुड़वा बेटे का किरदार निभाएंगे. दिव्या खोसला कुमार फिल्म में जॉन के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये साल 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है. सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे.

बता दें कि सत्यमेव जयते 2 की रिलीज कई बार कोविड की वजह से पोस्टपोन हो गई थी. फिल्म को टी सीरीज और एम्मे एंयरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

सलमान खान की फिल्म के साथ होगी टक्कर

दिलचस्प बात ये है कि सत्यमेव जयते 2 की टक्कर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ के साथ होने वाली है. अब देखना ये होगा कि कौन इस टक्कर में बाजी मारेगा.