अल्लू अर्जुन फंसे मुसीबत में, एक्टर के ‘अपमानजनक’ विज्ञापन को लेकर कानूनी नोटिस भेजेगा तेलंगाना आरटीसी

तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्प्रेशन (TSRTC) ने हाल ही में टॉलीवुड सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के एक विज्ञापन का विरोध किया है. ये विज्ञापन बाइक टैक्स एप का है जो हाल ही में यूट्यूब पर एयर हुआ. इस विज्ञापन में अल्लू कहते हैं कि राज्य की बसें काफी लंबे समय में आपको पहुंचाती है वहीं इस एप के जरिए आप बाइक से जल्दी और सेफली पहुंच सकते हैं.

एक डोसा बेचने वाले का किरदार निभाते हुए अल्लू, कस्टमर से कहते हैं कि भीड़ से भरी बस से जाने की बजाय एप के जरिए मिली बाइक से कम्फर्टेबल होकर जाएं. इस विज्ञापन में अल्लू अर्जुन आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एक गांव वीरवसाराम मार्ग पर आंध्र प्रदेश की बस की ओर इशारा करते हुए भी बात करते हैं.

टीएसआरटीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर वी सी सज्जनर ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि इस विज्ञापन को कुछ दर्शकों की तरफ से पसंद नहीं किया गया जिसमें आरटीसी में जाने वाले यात्री और कर्मचारी शामिल हैं. TSRTC को नीचा दिखाना TSRTC मैनेजमेंट, यात्री और ना ही इसके रिटायर कर्मचारी द्वारा बर्दाश्त किया जाएगा.

अल्लू को भेजा गया नोटिस

उन्होंने ये भी कहा कि टीएसआरटीसी आम आदमियों की सर्विस के लिए हैं और इसी वजह से अल्लू अर्जुन को ऐसे विज्ञापनों को प्रमोट करने के लिए नोटिज भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि एक्टर्स को उन विज्ञापनों को प्रमोट करना चाहिए जो पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बेहतर के लिए हो और जिससे हमारी ये साइटी साफ रहे.

बता दें कि वी सी सज्जनर इससे पहले साइबराबाद पुलिस कमिश्नर थे. उसके बाद वी सी को टीएसआर के एम डी बन गए. वी सी का सेलेब्स से यही कहना है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट के खिलाफ नहीं उसके सपोर्ट में बोलें.

अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ

अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वह पुष्पा द राइस पार्ट 1 (Pushpa : The Rise Part 1) में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी जिसमें हिंदी भी शामिल है. फिल्म को सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और अर्जुन फिल्म में पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं. पुष्पा की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की स्टोरीलाइन और करेक्टर्स इतना जबरदस्त है कि फिल्म 2 पार्ट में रिलीज होगी.

फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं और दर्शक इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.