मोमोस खाने के चक्कर में गवा दी कार, माँ को साथ भगा ले गये बदमाश, जानिये पूरा मामला

हरियाणा के सोनीपत से एक लूट का मामला सामने आ रहा है। यहाँ माेमोज खाने के चक्कर में एक युवक की कार और फोन की लुट गई।मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक परिवार के साथ जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया सोनीपत आया था। इस दौरान युवक कार को स्टार्ट छोड़कर मां के लिए मोमोज लेने गया तो बदमाश उसकी स्टार्ट कार को लेकर भाग गया। कार में युवक की मां भी बैठी थी और युवक का फोन भी कार में ही था। मां ने विरोध किया तो बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी और कुछ दूर उतार दिया। इस तरह युवक की 6 लाख की कार और 80 हजार का मोबाइल लुट गया। वारदात ककरोई रोड पर अंजाम दी गई।

 मां ने दी लूट की सूचना

घटना से अनजान भरत कुमार मोमोज लेकर कार की तरफ आया तो वहां अपनी गाड़ी न पाकर हैरान रह गया। आसपास कार को तलाश किया, लेकिन वह नही मिली। उसका फोन भी गाड़ी में था। युवक ने किसी अन्य का फोन लेकर अपनी मां को फोन किया तो मां ने उसे वारदात की जानकारी दी। युवक अपनी मां के पास पहुंचा और लूट की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग 

कार लूट की सूचना मिलते ही पुलिस पीसीआर मौके पर पहुची। वारदात की सूचना ली और क्षेत्र में नाकाबंदी की। पुलिस भरत को साथ लेकर कार ढूंढने भी निकली, लेकिन कोई सुराग नही लगा। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके फोन को सर्विलांस पर लगा दिया है।

सीसीटीवी में जाती दिखी कार

कार लूट की सूचना पर एसएचओ स्वीत कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया। ककरोई नहर के पास लगे सीसीटीवी में कार जाती हुई दिख रही है। सिटी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके कार और लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।