जुड़वा भाइयों का आखिरी वीडियो हुआ वायरल- वीडियो में पिता पर प्रताड़ित करने का आरोप

छत्तीसगढ़ 07 नवंबर (वेदांत समाचार)। बलौदा बाजार जिले के लवन गांव में रहने वाले शिवराम और शिवनाथ नाम के जुड़वा भाईयों का आखिरी वीडियो सामने आया है। इन दोनों भाइयों की मौत पर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल, दोनों भाइयों के इस वीडियो में वो अपने पिता पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं। इन जुड़वा भाइयों की दो सिर चार हाथ और दो पैर थे। इनका धड़ जुड़ा हुआ था इस वजह से दुनिया भर में यह दोनों भाई काफी मशहूर थे। कई इंटरनेशनल एजेंसीज ने इन भाइयों के शरीर की संरचना पर डॉक्यूमेंट्री भी बनाई थी।

दोनो भाई दुनिया भर में मशहूर थे

मौत से कुछ दिन पहले इन दोनों भाइयों ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में दोनों भाइयों ने अपने पिता द्वारा प्रताड़ित किए जाने, रुपए ना देने और शराब पीकर दुर्व्यवहार करने की बात कही है। पिछले सप्ताह इनकी मौत हो गई। परिवार वालों ने पुलिस से कह दिया था कि तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से दोनों की जान गई। पुलिस ने भी इसके बाद ना तो पोस्टमॉर्टम किया और ना ही किसी तरह की जांच हुई। घरवालों ने दोनों का अंतिम संस्कार भी कर दिया था।

शिवराम और शिवनाथ भी पीते थे शराब
ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले सप्ताह जब दोनों भाइयों की मौत की खबर आई उससे ठीक एक दिन पहले दोनों भाइयों ने खूब शराब पी थी। काफी नशे में भी थे दोनों अक्सर शराब पिया करते थे। कुछ महीने पहले शराब पीकर अपना स्कूटर चलाते वक्त दोनों भाइयों का एक्सीडेंट भी हुआ था।

गांव में इनकी मौत के बाद कई तरह की चर्चाएं हैं।

मौत, जो बन गई राज
शरीर की अनूठी संरचना की वजह से शिवराम और शिवनाथ की जोड़ी दुनिया भर में मशहूर थी। बलौदाबाजार का लवन इलाका भी इन्हीं की वजह से जाना जाता था। अब अचानक इस जोड़ी के खत्म हो जाने की वजह से गांव में मातम का माहौल है। मगर इनकी मौत कैसे हुई ? यह सवाल भी सभी के दिलों में कौंध रहा है। मौत की वजह फिलहाल राज बन चुकी है। गांव में दोनों भाइयों के खुदकुशी करने या फिर हत्या किए जाने जैसी बातों की चर्चा है। अब पिता के प्रताड़ना के दावे का यह वीडियो मौत के राज को और भी गहरा बना रहा है।