सिर्फ 27 हजार रुपये में यहां मिल रहा हैं होंडा Honda Activa 125

पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में कई लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना भी बना रहे हैं मगर ज्यादा दाम के चलते वे अपनी ख्वाहिश का गला दबा देते हैं. इसलिए आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप 60 हजार रुपये से अधिक कीमत वाले होंडा एक्टिवा को सिर्फ 27 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इन पर किस्तों का भी विकल्प है. कंपनी की तरफ से इन पर वारंटी भी मिल रही है.

Honda Activa 125 बाइक्स 24 नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड है, जहां से इसे सिर्फ 27,000 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह एक सेकेंड हैंड कैटेगरी का स्कूटर है और इसमें कई अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं. लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इस पर 12 महीने की वारंटी और कैशबैक का विकल्प मिल रहा है. इस डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले इसके फीचर्स आदि के बारे में अच्छे से जान लेते हैं.

होंडा एक्टिवा 125 स्कूटर दिल्ली के DL-08 आरटीओ में रजिस्टर्ड है. साथ ही यह 13 हजार किलोमीटर तक चल चुका है. यह साल 2017 का मॉडल है और यह एक सेकेंड ऑनर स्कूटर है. इसकी डुप्लीकेट चाबी नहीं दी है. इस स्कूटर में 124 सीसी का इंजन दिया गया है और यह एक लीटर पेट्रोल में 46.5 किलोमीटर की माइलेज देता है. साथ ही इसका वजन 111 किलोग्राम है. इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. यह स्कूटर 8.5 बीएचपी पावर जनरेट कर सकता है.

इस होंडा एक्टिवा 125 में कुछ शर्तों के साथ 12 महीने की वारंटी और 7 दिन का कैशबैक भी प्राप्त होता है, जिसकी मदद से स्कूटर पसंद न आने पर कुछ परेशानी होने पर पैसे वापस मिल सकते हैं.

किसी भी सेकेंड हैंड स्कूटर को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें. साथ ही स्कूटर खरीदने से पहले उसे फिजिकल चेक करें और उसके सभी मुख्य बिन्दुओं एक-एक करके जरूर चेक करें, जैसे पेट्रोल कैप और लाइट इत्यादि. किसी भी तरह की जानकारी को नजर अंदाज करना आपको भारी पड़ सकता है.