पत्नी मीरा राजपूत पहन रही थी कपड़े…खुद बिना कपड़ों के थे शाहीद कपूर’ जानिए क्या है

मुंबई 31 अक्टूबर (वेदांत समाचार) :  : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, ये कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए कुछ लोग अजीबोगरीब वीडियो बनाते रहते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर शाहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शाहीद कपूर की पत्नी कपड़े पहन रही है और खुद बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं।

 

Mira Rajput wearing clothes शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेल्फी मोड में अपने कैमरे को पकड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शाहिद शर्टलेस नजर आ रहे हैं, उन्होंने सनग्लासेस पहन रखे हैं। वहीं, उनके पीछे मीरा ग्रीन रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहनती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मीरा ड्रेस पहनने में बिजी हैं और शाहिद ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया। इस वीडियो में मीरा एक बार कैमरे की तरफ भी देखती हैं और फिर अपनी ड्रेस में बीजी हो जाती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा को ‘लेजेंड’ बताते हुए टैग भी किया है। वहीं, इस वीडियो को पोस्ट करना मीरा को पसंद नहीं आया और उन्होंने पोस्ट पर कमेंट में शाहिद को धमकी देते हुए लिखा- ‘The hell! अब रुको और दखो’।