एक हफ्ते से लापता,जंगल में पेड़ पर लटका मिला युवक-युवती का धड़

छत्तीसगढ़ 29 अक्टूबर (वेदांत समाचार) गरियाबंद जिले में प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है। दोनों के धड़ पेड़ पर लटके हुए मिले हैं। जबकि शरीर के बाकी का हिस्सा जमीन पर पड़ा हुआ मिला है। दोनों पिछले एक हफ्ते से लापता थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला छूरा थाना क्षेत्र के जतमई जंगल का है।

पुलिस ने युवक का नाम मिथलेश (26) और युवती का नाम दामिनी(21) बताया है। दोनों ही पिछले एक सप्ताह से लापता थे। प्रेमी जोड़ा जंगल के पास स्थित करकरा गांव का रहने वाला था। पुलिस अब तक इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर ही जांच कर रही है। इसके अलावा भी अलग-अलग एंगल से मामले की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने करीब एक हफ्ते पहले ही फांसी लगा ली थी।

सड़ चुकी हैं दोनों लाशें

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इस बात का पता तब चल पाया है। जब शुक्रवार सुबह गांव के ही लोग जंगल गए हुए थे। ग्रामीणों ने ही दोनों की लाश को देखा। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी ई है। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी गई है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों शव सड़ चुके थे। पेड़ पर दोनों के धड़ लटक रहे थे,बाकी का हिस्सा पेड़ के ही नीचे गिरा था। मौके से काफी बदबू भी आ रही थी।

परिजनों से पूछताछ करेगी पुलिस

घटना की खबर युवक-युवती के परिजनों को भी दी गई थी। जिस पर वह भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस अभी परिजनों से पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि विस्तार से जांच होने और परिजनों से पूछताछ के बाद ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी। ग्रामीणों ने ही पुलिस को बताया है कि दोनों की बीच प्रेम प्रसंग था।