ट्रक की चपेट में आकर सरिया स्कूल के प्रभारी प्राचार्य की मौत

रायगढ़। 29 अक्टूबर (वेदांत समाचार) जिले में सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा है। मंगलवार को भी दो दुर्घटनाएं हुई। पहली घटना में घरघोड़ा के पावर ग्रिड के नजदीक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। दूसरी घटना बरमकेला क्षेत्र की है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने सरिया स्कूल के प्रभारी प्रचार्य को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सरिया शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रभारी प्राचार्य व्याख्याता बीआर पटेल (56) मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। बताया गया कि शाम चार बजे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से छुट्टी होने के बाद प्रभारी प्रचार्य अपने घर बरमकेला के कंचनपुर जा रहे थे। इसी बीच श्रद्धा इलेक्ट्रॉनिक बरमकेला के सामने तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बीआर पटेल अनुशासन प्रिय होने के कारण सरिया शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में के साथ ही आसपास क्षेत्र में अलग से पहचान से जाने नहचाने जाते थे ।

मंगलवार को ही दोपहर घरघोड़ा के पावर ग्रिड हाउस के पास बेकाबू ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवारों को अपनी चपेट में लिया। इससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई बाइक सवार दूसरा युवक टक्कर की वजह से दूर छिटक गया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। हादसे की खबर पाकर घरघोड़ा पुलिस मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल करते हुए शव को पीएम करवाया।

बताया गया कि दोपहर 1:30 से 2:00 के बीच मुख्य मार्ग पावर ग्रिड के पास के पास देवलाल मांझी व घायल राम कुमार मांझी निवासी पड़किबहरी, सामारुमा थाना पूंजीपथरा के रहने वाले है। देवानन्द अपने साथी के साथ पैशन प्रो बाइक में सवार होकर घरघोड़ा आ रहा था, इसी बीच कोयला लोड ट्रेलर ने उक्त बाइक को अपनी चपेट मिले तेरे पीछे से ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में बाइक का चला कर रहे देवानंद की बाइक के पीछे बैठे रामकुमार मांझी ट्रेलर की ठोकर से दूर छिटक कर गिर गया।

इस हादसे को देखते हुए आसपास के रहवासियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दुर्घटना के सुध देते हुए घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजे । जहां ट्रेलर की ठोकर देवानन्द के शरीर पर वाहन की खूनी पहिए क3 चढ़ने की वजह से उसकी दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई थी। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक थी वाहन को घटनास्थल से कुछ दूर खड़ी कर फरार हो गया। वही घरघोड़ा पुलिस मर्ग कायम कर आगे की जाच में जुट गई है।