छठ पर्व के दिन कोरबा के लोग अपने घरों के सामने एक दिया जला कर छठ पर्व का उपासना करे-डॉ राजीव सिंह

कोरबा 27 अक्टूबर ( वेदांत समाचार ) /छठ पूजा महोत्सव इस बार कोरोना गाइडलाइन के तहत मनाया जाएगा। छठ पूजा की तैयारियों को लेकर पूर्वांचल विकास समिति के अध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह सहित शीर्ष पदाधिकारियों ने मंगलवार को शाम 5:00 बजे नगर निगम कार्यालय में आयुक्त कुलदीप शर्मा व महापौर राज किशोर प्रसाद से मुलाकात किया। समिति के सदस्यों ने निगम अंतर्गत आने वाले सभी नदी, नालों व छठ घाटों की साफ-सफाई करवाने, सौंदरयिकारन सहित अन्य सुविधाओं में सहयोग देने की बात कही है

वहीं आयुक्त श्री शर्मा ने समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि नगर पालिक निगम की ओर से हर वर्ष समाज के लोगों के लिए जो भी सुविधाएं दी जाती हैं। वह इस बार भी दी जाएंगी। वहीं आर.के. प्रसाद ने कहा कि पूर्वांचलवासी हमारे समाज का अभिन्न अंग हैं और इसकी सुविधाओं का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी भी है। घाट की साफ सफाई का अभियान जल्द ही शुरू हो जाएगा। बैठक में बीएन सिंह, कमलेश यादव, अशोक सिंह, सुमन सिंह, अशोक तिवारी, आर के पांडे, विनोद सिन्हा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

डॉ राजीव सिंह ने की अपील
पूर्वांचल विकास समिति के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने अपील करते हुए कहा कि छठ पर्व के दिन कोरबा के लोग अपने घरों के सामने एक दिया जला कर छठ पर्व का उपासना करे।