CM के कड़े निर्देश के बाद हुक्का बार और कैफे में देर रात पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में हुक्का बरामद

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी आईजी और एसपी की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल ने राज्य के हुक्काबारों में नकल कसने के लिए कड़ी निर्देश दिए हैं। इसके बाद राजधानी पुलिस एक्शन मोड़ पर आ गई हैं। शहर के चार हुक्का बार और कैफे में पुलिस ने देर रात दबिश दी। जहां पुलिस ने हुक्का बरामद किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात रायपुर चार अलग-अलग हुक्का बार और कैफे पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें से मरीन ड्राइव स्थित हाल्फ एंड हाल्फ कैफे, व्हाइट अर्थ कैफे, वीआईपी रोड स्थित मिनिस्ट्री कैफे और खम्हारडीह स्थित SD कैफे के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी टीम और कई कैफे और हुक्काबारों की तरफ रुख कर रही है, जहां नशा के कारोबार के खिलाफ छापेमारी की जा सकती है।

रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के कैफों में चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान पुलिस ने 4 हुक्का बार और कैफों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। अन्य जगहों पर चेकिंग जारी है। पुलिस की चेकिंग लगातार जारी रहेगी।