रुपये नहीं दिए तो भाई की बेटी को चाकू मारकर किया घायल

इंदौर, 17 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । शिव नगर बस्ती में रहने वाली 35 वर्षीय रीना पुत्री कैलाश सिसौदिया ने बड़े पापा संजन के खिलाफ लसूड़िया थाने में अड़ीबाजी और मारपीट का केस दर्ज कराया है। रीना ने बताया कि शुक्रवार को दशहरे के दिन करीब छह बजे आरोपित आया और कहा कि उसे शराब पीने के लिए रुपये चाहिए।

रीना ने रुपये देने से मना करते हुए कहा कि उसके पास रुपये नहीं है। इस बात पर आरोपित ने गालियां देने शुरू कर दी। रीना ने मना किया तो आरोपित ने चाकू निकाला और महिला के कंधे पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। इसके बाद आरोपित वहां से भाग गया। रीना ने मामले में पुलिस को शिकायत की। आरोपित फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

चाकूबाजी कर भागे बदमाश

नर्सरी कालोनी में रहने वाले 16 वर्षीय विकास पुत्र अनेश कुशवाह ने आरोपित राजा भंडारी, विनय, सचिन और अन्य के खिलाफ चाकूबाजी व मारपीट का केस दर्ज कराया है। विकास ने लसूड़िया थाना पुलिस को बताया कि आरोपित बड़े भाई हितेश के साथ मारपीट कर रहे थे। तभी फरियादी बीच-बचाव करने आया तो आरोपित राजा ने उसे पकड़ लिया और आरोपित विनय ने पीछे से आकर पीठ पर चाकू से वार कर दिया। यह मां ने देखा तो उसने विनय का चाकू लिए हाथ पकड़ा तो उसने मां को भी धक्का दे दिया, जिससे उन्हें भी चोट लगी। इसके बाद आरोपित वहां से भाग गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की लेकिन घटना के बाद से वे फरार हैं।