फिल्मों में आने के लिए अक्षय ने मुझे यूज किया और फेंक दिया , तो अभिनेता की हो गई..

मुंबई 16 अक्टूबर (वेदांत समाचार)  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा का बयान उस समय चर्चा पर आ गया था। जब उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार पर आरोप लगाया और कहा अक्षय ने मुझे बॉलीवुड में आने के लिए यूज किया और फेंक दिया। अक्षय ने फिल्मों में आने के लिए मुझें सीढी की तरह इस्तेमाल किया। इस बयान पर कई लोगो ने पूजा का सपोर्ट किया। बात की जाएं पूजा और अक्षय के अफेयर कि तो खिलाड़ी का बॉलीवुड में पहला अफेयर पूजा के साथ ही था।

पूजा के सहारे फिल्मी पार्टियों मे जाते थे अक्षय

दरअसल यह बात उस वक्त की है जब अक्षय कुमार मॉडलिंग फिल्ड में उतरे ही थे। मॉडलिंग के दौरान उनकी मुलाकात उस वक्त की सुपर मॉडल पूजा बत्रा से हुई थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। क्योंकि पूजा का फिल्मी पार्टियों में आना जाना होता था तो अक्षय भी उनके सहारे फिल्मी पार्टियों में जाने लगे थे। यहां तक कि एक साथ कई इवेंट में देखे जाने पर दोनों के लव अफेयर की खबरें भी आई थीं, लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

पहली फिल्म रही सुपरफ्लॉप

पार्टियों में जाने से उनकी पहचान बनने लगी और इस तरह उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। 1991 में आई ‘सौगंध’ उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरफ्लॉप रही थी।

इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। लेकिन आज अक्षय की मेहनत और टेलेंट ही है जिसकी वजह से उनका नाम भी लोग सम्मान के साथ लेते हैं।हाल ही में अक्षय की फिल्म बेलबॉटम रिलीज हुई है। जिसे कोरोना और लॉकडाउन के चलते दर्शकों का मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।