कोरबा : वर्कशॉप में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस जुटी जांच में

कोरबा। ग्रामीण क्षेत्र का एक परिवार विजयदशमी पर्व की खुशियां आखिरकार नहीं मना सका। सुबह खबर मिली की बड़े बेटे की संदिग्ध मौत हो गई है। कार्यस्थल पर उसका रक्त रंजीत शव मिलने की सूचना ने परिजनों के साथ-साथ आसपास के लोगों को चौंका दिया । मामले की जानकारी होने पर पाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हत्या का मामला दर्ज करने के साथ अगली कार्रवाई की जा रही है।


बांदाखार गांव में संचालित वोल्टास इंजीनियरिंग कंपनी में काफी समय से नुनेरा गांव का युवक अमित तिवारी काम कर रहा था । मारुति पावर के पास ही यह कंपनी स्थित है जिसमें काफी संख्या में कर्मचारी नियोजित हैं। सूचनाओं के अनुसार इस वर्कशॉप में एक स्थान पर नुनेरा गांव के अमित तिवारी गुड्डू महाराज अमृतेश्वरी बताया गया। उसका शव रक्तरंजित हालत में मिला है। देखने से लगता है कि उसकी यहां पर हत्या की गई। बताया गया कि पिछले दिवस अपने घर से मौके पर जाने के दौरान अमित ने अपने परिजनों को कहा था कि वह देर से घर लौटगा क्योंकि उसके कुछ दोस्त आए हुए हैं। उस समय तक परिजनों को इस बात का आभास भी नहीं था कि यह अमित की जिंदगी का अंतिम दिन होगा। देर रात तक जब उसकी वापसी नहीं हुई तो वे चिंतित हुए और इसी के साथ उसकी पतासाजी शुरू की।


खबर के मुताबिक आज सुबह बांदाखार इलाके में वोल्टास इंजीनियरिंग वर्कशॉप के नजदीक एक स्थान पर अमित का शव पाया गया। उसके शरीर पर काफी चोट के निशान देखे गए। घटना की जानकारी होने पर यहां पर परिजनों के अलावा इलाके के लोगों की भीड़ लग गई । कुछ देर के बाद पाली थाना के प्रभारी पौरुष पुर्रे यहां पहुंचे। पुलिस ने डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की सेवाएं भी इस काम में भी जुटे और जरूरी सुराग खोजने का प्रयास किया। अमित के क्षेत्र में काम करने वाले कर्मियों से जरूरी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा अन्य स्तर पर भी खोजबीन जारी है। पुलिस ने कहां है कि कई जगहों पर जांच पड़ताल की जा रही है और हम जल्द ही नतीजे तक पहुंच जाएंगे।