तो ऐश्वर्या नहीं रानी मुखर्जी होती बच्चन परिवार की बहू, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

मुंबई: सन 2007 में रिलीज हुई यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म लागा चुनरी में दाग का 14 साल पूरे हो चुके है। फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और जया बच्चन ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के शूटिंग केे दौरान एक किस्सा हो गया जिसके बाद रानी मुखर्जी का बच्चन बहू बनने का सपना टूट गया।

फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी का बच्चन बहू बनने का सपना टूट गया था। ये बात तो बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर से पहले रानी मुखर्जी बनने वाली थी। लेकिन जया बच्चन की वजह से अभिषेक और रानी के बीच ब्रेकअप हो गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ने शुरू में रानी मुखर्जी और अभिषेक के रिश्ते के लिए हामी भर ली थी क्योंकि रानी, जया की तरह बंगाली थीं। लेकिन जब जया बच्चन, रानी मुखर्जी, और अभिषेक बच्चन को लगा चुनरी में दाग के लिए एक साथ कास्ट किया गया तब जया और रानी के बीच सेट पर कुछ तनाव शुरू हुआ और बहसबाजी भी हुई। आखिरकार अभिषेक और रानी के रिश्ते पर असर पड़ा।

दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत किए बिना शूटिंग पूरी की। यह साफ था कि अभिषेक और रानी के रिश्ते पर इसका गलत प्रभाव पड़ा। जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में चर्चा की, तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कीं, जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी।

फिर जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में रानी को नहीं बुलाया गया तो यह बात और भी स्पष्ट हो गई कि दोनों परिवारों के बीच तनाव काफी बढ़ गया होगा। जब रानी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अभिषेक के साथ उनकी दोस्ती में क्या गड़बड़ थी तो रानी ने बताया था- केवल अभिषेक ही इस बारे में बता सकते हैं।