नोटिस निरस्त करने चेम्बर ने वाणिज्य कर मंत्री को लिखा पत्र…

रायपुर । चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने आज 12 अक्टूबर को टी.एस.सिंहदेव, वाणिज्यिक कर मंत्री (जीएसटी) को पत्र प्रेषित किया गया। कर निर्धारण वर्ष 2016-17 का वार्षिक विवरण पत्र (फार्म 18 ) प्रस्तुत करने के पश्चात भी वाणिज्य कर विभाग द्वारा कर निर्धारण के लिए नोटिस जारी की गई है, जारी नोटिस को निरस्त करने वाणिज्यिक कर मंत्री टी.एस.सिंहदेव को पत्र भेजा गया है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने प्रेषित पत्र के माध्यम से माननीय मंत्री को बताया कि निर्माताओं एवं अन्य व्यवसायियों द्वारा कर निर्धारण वर्ष 2016-17 के वार्षिक विवरण फार्म-18 प्रस्तुत किये जा चुके हैं, इसके पश्चात भी, वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा निर्माताओं सहित अन्य व्यवसायियों को उक्त अवधि के लिए, कर निर्धारण संबंधित नोटिस भेजी जा रही है।

पारवानी ने आगे बताया कि निर्माताओं द्वारा पूर्व में ही फार्म-18 जमा करने के पश्चात् भी नोटिस जारी किये जाने से निर्माता व व्यवसायियों में आशंका व घबराहट व्याप्त हो गई है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष ने टी.एस.सिंहदेव, वाणिज्यिक कर मंत्री (जीएसटी) से निवेदन किया है कि विभाग द्वारा जारी, कर निर्धारण के उक्त नोटिस को निरस्त करने के लिए संबंधित विभाग को निर्देशित किया जावे।