WhatsApp स्टेट्स में नाबालिक बालिका का अश्लील फ़ोटो किया अपलोड, चंद घंटे के अंदर आरोपी गिरफ़्तार

कोरबा 13 अक्टूबर (वेदांत समाचार) चंद घंटे के अंदर सायबर अपराध के आरोपी को गिरफ़्तार करने में उरगा पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। आरोपी के द्वारा अपने मोबाइल WhatsApp स्टेट्स में नाबालिक बालिका का अश्लील फ़ोटो अपलोड किया था।

भोजराम पटेल पुलिस अधीक्षक कोरबा के द्वारा सायबर सम्बन्धी अपराध पर लोगों को जागरूक करने एवं सायबर अपराध पर तत्काल कार्यवाही करने के मार्गनिर्देशन में श्रीमान अभिषेक वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा श्रीमान योगेश साहू नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा के मार्ग निर्देशन में थाना प्रभारी विजय चेलक के नेतृत्व में सायबर सम्बन्धी अपराध पर तत्काल कार्यवाही करने निर्देश पर आज दिनांक 13.10.2021 को प्रार्थी थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कार्य की इसकी नाबालिक लड़की का अश्लील फ़ोटो आरोपी नरेंद्र रात्रे निवासी खिचकर अपने मोबाइल फ़ोन से WhatsApp में स्टेटस में डाल कर अन्य लोगों को भी नाबालिक बालिका का अश्लील फ़ोटो भेज रहा है की तभी प्रार्थी के मोबाइल में भी फ़ोटो आने पर पता किया तो नरेंद्र रात्रे निवासी उमरेली थाना उरगा के द्वारा मोबाइल में डाला गया की सूचना पर तत्काल तस्दीक़ कर आरोपी का अपराध कृत्य अपराध क्रमांक 507/2021 धारा 509(b) ipc, 15 पोस्को एक्ट क़ायम कर आरोपी नरेंद्र रात्रे पिता जागेश्वर रात्रे निवासी उमरेली थाना उरगा को पर्याप्त साक्ष्य पर पाये जाने पर गिरफ़्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया ।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक विजय चेलक , सउनि राकेश गुप्ता, प्र.आ.उदय सिंह, आ. गोवर्धन टाइगर , राजकुमार साहू , पुरंजन साहू का सराहनीय भूमिका रही