बस स्टैंड में पुलिस ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर को पकड़ा…

रायपुर । राजधानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लगभग 7 किलो गांजा बरामद हुआ है, जिसके कीमत 50 हजार रूपए है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकरी के अनुसार 10 अक्टूबर मुखबिर के माध्यम से देवेंद्र नगर थाना में सूचना मिली कि बस स्टैण्ड में एक व्यक्ति बैग में गांजा रखा रहा है जो कहीं जाने की फिराक में बस का इंतजार कर रहा है। सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना देवेन्द्र नगर पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर के बताए हुलिए के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम सूरज कुमार गौतम निवासी चित्रकूट (उत्तर प्रदेश) का होना बताया। टीम के सदस्यों ने उसके पास रखें बैग की तलाशी लेने पर बैग के अंदर मादक पदार्थ गांजा रखा होना पाया गया। जिस पर आरोपी सूरज कुमार गौतम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 7 किलो 500 ग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमती लगभग 50,000/- रूपए जप्त किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा गांजा को उमरकोट (उड़ीसा) से लाना बताया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 144/21 धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्रवाई की गई।