छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर में 400 डाटा इंट्री आपरेटर की भर्ती, नौकरी के लिए इन लोग कर सकते है आवेदन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CSPDCL DEO Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (CSPDCL) ने छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनीज के अंतर्गत ट्रांसमिशन एवं डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में कुल 400 डाटा इंट्री आपरेटर (डीईओ) की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन सभी पदों पर अस्थाई रूप से प्रारंभिक तौर पर तीन वर्षों के लिए परिवीक्षा पर नियुक्ति की जानी है, जिसमें प्रशिक्षण अवधि भी शामिल है। इस अवधि के दौरान पद के लिए निर्धारित वेतन 7वें सीपीसी एस-4, 19800-62600 रुपये के 70 फीसदी आरंभ में, 80 फीसदी दूसरे वर्ष में और 90 फीसदी तीसरे वर्ष में सैलरी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, राज्य सरकार द्वारा निर्धारित भत्ते भी दिये जाएंगे।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CSPDCL की आधिकारिक वेबसाइट, cspdcl.co.in पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन से पहले पेज पर दिये गये निर्देशों और भर्ती अधिसूचना के विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए। CSPDCL ने डाटा इंट्री आपरेटर (डीईओ) की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 28 अक्टूबर 2021 निर्धारित की है। साथ ही उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें निर्धारित आवेदन शुल्क 700 रुपये का भुगतान भी 28 अक्टूबर तक ही कर लेना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यमों से भरे जा सकेंगे।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

जानें योग्यता

CSPDCL में डाटा इंट्री आपरेटर (डीईओ) की भर्ती के लिए उम्मीदवारों के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।