जिले में एक आरक्षक के खिलाफ अपनी ही साली से दुष्कर्म के मामले में अपराध दर्ज…

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक आरक्षक के खिलाफ अपनी ही साली से दुष्कर्म के मामले में अपराध दर्ज किया गया है। परसदा पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ आरोप है कि उसने पत्नी की मौत के बाद उसकी बहन को शादी का झांसा दिया और उससे अपनी हवस बुझाते रहा। इसके बाद साली को धोखे में रखकर दूसरी शादी भी कर ली। जिसके चलते आरक्षक की साली ने दुष्कर्म के मामले में उसके खिलाफ पिथौरा थाने में एफ आईआर दर्ज कराई है।

इस मामले को लेकर पिथौरा थानेदार केशवराम कोसले ने बताया कि आरक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है, उसकी पतासाजी की जा रही है। फिलहाल आरोपी आरक्षक फरार बताया जा रहा है। आरोपी आरक्षक का वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ होना बताया जा रहा है। आरोपी आरक्षक पुलिस में वाहन चालक है, जो पुलिस लाइन में शासकीय वाहन चलाता है।

शासकीय आवास में रेप

दर्ज एफआईआर के मुताबिक आरक्षक की शादी महासमुंद जिले के पिथौरा में हुई थी। उस समय आरक्षक सांकरा में पदस्थ था, जहां उसने शासकीय आवास अलॉट कराया था। आरक्षक की पहली पत्नी की अचानक मौत हो गई, जिसके बाद उसने अपनी ही साली पर डोरा डाला और उसे शादी का झांसा देता रहा। इस दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। यह सिलसिला लगातार जारी रहा, लेकिन अचानक आरक्षक ने दूसरी शादी कर ली।