बाजार गई 16 साल की किशोरी वापस नहीं आई, मामा ने दर्ज कराया अपहरण का केस

ग्वालियर 7अक्टूबर (वेदांत समाचार) । डीडी नगर से 16 साल की किशोरी बुधवार को गायब हो गई। किशोरी के गायब होने की सूचना रात में मामा रवि ने महाराजपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। दूसरी तरफ तारागंज से लापता हुई युवती का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। घरवालों ने युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का संदेह साबिर खान पर जताया है।

डीडी नगर से 16 साल की किशोरी बुधवार को बाजार गई थी। किशोरी के शाम तक घर नहीं लौटने पर मामा व नजदीकी रिश्तेदारों ने उसकी तलाश शुरू की। रात तक कुछ नहीं पता चला। लापता नाबालिग के मामा रवि ने रात को ही नाबालिग के गायब होने की सूचना महाराजपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घरवालों ने फिलहाल किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले किसी व्यक्ति पर संदेह नहीं जताया है। पुलिस मोबाइल की सीडीआर व घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालेगी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखेगी, ताकि पता चल सके कि किशोरी किस के साथ और किस दिशा व शहर की तरफ गई है।

संदेही की तलाश में पुलिस ने दबिश दीः तारागंज से बुधवार को एक युवती लापता हाे गई। घरवालों का संदेह है कि युवती को साबिर अली बहला-फुसलाकर ले गया है। जनकगंज थाना पुलिस ने किशोरी व संदेही को पकड़ने के लिए रात में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन संदेही पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। पुलिस ने संदेही को पकड़ने के लिए उसके नजदीकी लोगों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।