स्कूटी सवार अधिवक्ता को पत्थर मारकर रोका, शराब पीने के लिए लूट लिए रुपये

बिलासपुर 06 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । : काम से लौट रहे अधिवक्ता को चिंगराजपारा में बदमाशों ने पत्थर मारकर रोका। इसके बाद उनसे शराब पीने के लिए स्र्पये की मांग की। मना करने पर बदमाशों ने अधिवक्ता की पिटाई की। साथ ही 1,500 स्र्पये और एक्टिवा की चाबी लूट ली। अधिवक्ता ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सरकंडा के चिंगराजपारा सुभाष चौक में रहने वाले झम्मनलाल देवांगन अधिवक्ता हैं। सोमवार की रात 12 बजे वे अपने सीनियर के मंगला स्थित ऑफिस से लौट रहे थे। देवनचाल बरगद पेड़ के पास खड़े तीन-चार लोगों ने उन्हें पत्थर फेंककर मारा। पत्थर उनके पैर में लगा। इस पर उन्होंने अपनी एक्टिवा रोक दी। उनके स्र्कते ही युवक अधिवक्ता के पास पहुंच गए। युवकों ने अधिवक्ता से शराब पीने के लिए स्र्पये मांगे।

मना करने पर उन्होंने धमकी देते हुए अधिवक्ता की जेब से 1,500 स्र्पये निकाल लिए। साथ ही उनकी एक्टिवा की भी लूट ली। इस बीच युवक अधिवक्ता की पिटाते रहे। अधिवक्ता वहां से जान बचाकर भागे। फिर घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

हेलमेट ने बचाई जान

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि मारपीट के बीच एक बदमाश ने लाठी से उनके सिर में वार कर दिया। इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था। इसके कारण उनके सिर को चोटे नहीं है। लेकिन लाठी के वार से हेलमेट टूट गया। मारपीट में अधिवक्ता के चेहरे समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई है।