शराबी युवकों ने राजग्वालीन के पास मचाया हुड़दंग.. टंगिया व फरसा लेकर रोक रहे थे वाहन.. 112 की टीम से की झूमाझटकी..

आसपास राजग्वालीन मंदिर के समीप कुछ युवकों द्वारा शराब के नशे रंजीत कुमार महंत पिता पुनिदास महंत उम्र 25 वर्ष, अजय यादव पिता संतराम यादव उम्र 23 वर्ष, सूर्य प्रकाश पिता कन्हैया राम यादव उम्र 19 वर्ष ग्राम कुटेसर नगोई निवासी हाथ में टंगिया व कुल्हाड़ी पकड़ के राह चलते वाहनों को रोक कर गाली गलौज तथा जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

अपनी गाड़ी से वहां से गुजर रहे थे उन्होंने जब गाड़ी से उतर कर युवकों से पूछने का प्रयास किया तो उसी बीच युवकों ने उन्हे भी दौड़ाने का प्रयास किया। अपनी गाड़ी को आगे बढ़ाकर अपने आपको उनसे बचाया. और राजग्वालीन मंदिर के पास रुककर 112 को तथा कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन को इस घटना की सूचना दी.

112 की टीम को सूचित करने के पश्चात इसी बीच वहां से गुजर रहे एक ट्रेलर के सामने के कांच को पत्थर मार कर तोड़ने का प्रयास किया. जिस पर ट्रेलर ड्राइवर गाड़ी से उतरकर उन युवकों को पकड़ने का प्रयास किया. इसी बीच 112 की टीम भी मौके पर पहुंची. 112 की टीम के साथ कटघोरा तथा बिंझरा व सुतर्रा के लोग मौजूद रहे. लेकिन शराब के नशे में युवकों के द्वारा पुलिस एवं लोगो के साथ गाली गलौज व झूमाझटकी करने का प्रयास किया गया तथा 112 कि टीम ने बिगड़ती स्थिति को देखते हुए तत्काल थाना प्रभारी नवीन देवांगन को सूचित किया तत्काल सूचना पाते ही थाना प्रभारी नवीन देवांगन अपने दल बल के साथ आरक्षक शिव शंकर परिहार तथा एसआई मदन तिवारी के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर उक्त आरोपियों को थाना लाकर आरोपियों पर अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालयीन प्रक्रिया पश्चात जेल दाखिल कर दिया.

उक्त घटना का मुख्य आरोपी रंजीत कुमार महंत ने शराब के नशे में लोगों एवं 112 की टीम से गाली गलौज करते हुए नजर आए

इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत का मौहाल बन गया था की रास्ते से गुजरने वाले इस घटना से काफी डरे व सहमें हुए गुजर रहे थे. शराब के नशे में युवकों द्वारा इस तरह की शर्मनाक घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस तथा लोगो के साथ शराबी युवकों हुड़दंग किया गया