शिशिका ने शराब बनाते बनाया वीडियो,हटाने के लिए ग्रामीण हुए एकजुट…….

को र बा, 22 अगस्त ( वेदांत समाचार ),प्रकार से मोहल्ला वालों को फंसया जनपद पंचायत पाली जा सकता है। घर में कभी भी के ग्राम पंचायत कसियाडीह के आश्रित ग्राम मोहल्ला गाडाघाट के मादक पदार्थ, गांजा, शराब रखकर कभी भी फंसाया जा सकता है। प्राथमिक शाला की शिक्षिका श्रीमती अमृत बाई जगत एवं मोहल्लावासियों ने निर्णय लिया है कि जब तक शिक्षिका अमृत गाड़ाघाट धनावरपारा मोहल्ला के
बीच वाद-विवाद हुआ। इसके बाई जगत को नहीं हटाया जाता,


बाद गाडाघाट मोहल्ला में शिक्षिका तब तक बच्चों को स्कूल नहीं एवं मोहल्लेवासियों के बीच बैठक भेजेंगे। बैठक में ग्राम पंचायत हुई। मोहल्लावासियों ने बताया कि कसियाडीह के सरपंच, वार्ड 11 शिक्षिका अमृत बाई जगत द्वारा नेहा के पंच परदेशी सहित सुंदरलाल, देवी धनवार के खाली घर में समरिन, नंद कुमार, कविता, जाकर शराब बनाते वीडियोग्राफी प्रमिला बाई, रामसिंह, नेहा देवी,किया गया है। इसी कारण से समुंद कुंवर, जानकी बाई,शिक्षिका एवं मोहल्लेवासियों के रमशीला, शुकवारा बाई, रामेश्वरी बीच विवाद हुआ है। शिक्षिका द्वारा आदि उपस्थित रहे एवं उक्त निर्णय लिया। सुंदरलाल धनवार के घर में भी वीडियो रिकार्डिंग किया गया है।

जांच कराएंगे : डीईओ धनवारों ने बताया कि अपने सामाजिक कार्य व खाने-पीने के इस मामले में जिला शिक्षा लिए शराब बनाते हैं। हमारे द्वारा अधिकारी गोवर्धन भारद्वाज को शराब की बिक्री नहीं किया जाता अवगत कराए जाने पर उन्होंने है। शिक्षिका द्वारा हमेशा मोहल्ले जानकारी लेते हुए कहा है कि खंड में विवाद किया जाता है। शिक्षा अधिकारी को इस संबंध में शिक्षिकीय कार्य में ध्यान नहीं जांच के लिए निर्देशित किया जा रहता है जिससे बच्चे अनपढ़ ही रहा है। जांच के उपरांतयथा संभव कार्यवाही की जाएगी।