शिल्पा शेट्टी लगती हैं मां सुनंदा की कार्बन कॉपी, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर कहा- विंटेज मिरर इमेज.

नई दिल्ली : 

शिल्पा शेट्टी के वीडियो व तस्वीरों को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. जब भी एक्ट्रेस कोई पोस्ट साझा करती हैं, उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. इसी क्रम में शिल्पा का एक पोस्ट सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. शिल्पा के इस पोस्ट को उनके फैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में शिल्पा ने मां सुनंदा शेट्टी की एक पुरानी फोटी शेयर की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी मां साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसी फोटो में नीचे की तरफ शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका विंटेज लुक देखने को मिल रहा है. फोटो पर आप ‘जैसी मां वैसी बेटी’ लिखा हुआ देख सकते हैं. इतना ही नहीं, तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, ‘यह लुक मेरी अपनी फैशन आइकॉन और मेरी प्रेरणा मेरी मां से इंस्पायर है. वह अपने दिनों में न केवल स्टाइल आइकॉन थीं, बल्कि ब्यूटी और ग्रेस का प्रतीक भी थीं, जो कि मेरे लिए आज भी हैं. अहह…वो परफेक्ट काजल आउटलाइन आंखें. मां की तरह नहीं, लेकिन मैंने फिर भी ट्राई किया’.

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. पोस्ट को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक फैन ने शिल्पा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपकी मां बहुत सुंदर हैं’. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो इन दिनों वे सोनी चैनल के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3′ में बतौर जज देखी जा सकती हैं. इतना ही नहीं, जल्द ही वे ‘हंगामा 2′ में भी नजर आएंगी.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]