एसईसीएल में बिजली संकट स्थाई निदान नहीं – सिन्हा

कोरबा 2 जुलाई (वेदांत समाचार) । सामाजिक कार्यकर्ता व पूर्व श्रमिक पदाधिकारी विनोद सिन्हा ने बताया कि एसईसीएल कोरबा में आए दिन बिजली, पानी का संकट बना हुआ है जिसके चलते कोरोना काल में पानी का सप्लाई नहीं होना कोरोना को वापस आने का निमंत्रण देना है।


एसईसीएल कोरबा में विद्युत रखरखाव कर्मचारियों के अतिरिक्त ठेकेदारों को सौंप दिया गया है जिसके चलते आए दिन 12:00 -12:00 घंटे से अधिक बिजली और पानी की आपूर्ति ठप हो जाता है जिसके चलते कर्मचारियों में मानसिक तनाव व प्रबंधन के प्रति नाराजगी बढ़ती जा रही है।


सिन्हा ने आगे बताया कि एसईसीएल में बिजली और पानी आपूर्ति के लिए स्थाई विकल्प नहीं होने के चलते जल एवं बिजली आपूर्ति बार-बार लंबे समय तक बाधित हो रही है इसके पीछे कुछ अधिकारी तथा बिजली एवं पानी आपूर्ति से संबंधित कुछ कर्मचारी जो अपने कार्य क्षेत्र से निजी व राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने के कारण अनुपस्थित रहते हैं या अपने कार्यों के प्रति लापरवाह होने के कारण एसईसीएल के कर्मचारी बिजली व पानी का संकट लंबे समय से झेल रहे हैं प्रबंधन को चाहिए की बिजली और पानी की बाधित होने पर वैकल्पिक व्यवस्था की जाए ताकि अव्यवस्था के बावजूद पानी और बिजली की आपूर्ति जारी रहे।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]