2 घंटे में बंद करनी पड़ी इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 की बुकिंग, इतने कम हुए दाम की लोग टूट पड़े, देखें युवाओं में क्यों है दीवानगी

नई दिल्ली, । भारत में डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। पेट्रोल के दाम 100 रु से अधिक हो गए हैं। कोरोना संकटकाल में जब युवाओं की जेब खाली है, ऐसे में  पेट्रोल के बढ़ते दाम उन्हें बिल्कुल रास नहीं  आ रहे हैं। ऐसे में पेट्रोल का  विकल्प आ जाए तो निश्चित ही उसकी डिमांड बढ़ जाएगी। मौजूदा दौर में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल्स युवाओं की पहली पसंद बन गई है।  

यही वजह है कि  बाजार में Revolt RV400 को  लेकर ग्राहकों में जबरदस्त उत्साह है। इस बाइक की  इतनी डिमांड है कि कंपनी को इसकी बुकिंग बंद करनी पड़ी है।  Revolt Motors ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि उन्होंने RV400 को मिल रही नॉन स्टॉप  बुकिंग के चलते महज दो घंटे में ही बुकिंग को बंद करना पड़ा  है।

दरअसल  RV400  इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत में बड़ी कमी की गई है । यही  वजह की युवाओं ने  इस सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को बुक किया है। बता दें कि भारत सरकार भी देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की खपत बढ़ाने के लिए सब्सिडी दे रही है।

RV400 को ग्राहक 1 लाख रु की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। ये भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी है। नई बुक की गई रिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी सितंबर 2021 में शुरू हो जाएगी।  ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर RV400 की अगली बुकिंग के बारे में जानने के लिए “Notify Me” बटन पर क्लिक करके इस बारे में और अधिक जानकारी ले सकते हैं।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]