राजधानी में फैला सटोरियों का आतंक, लोगो में व्याप्त दहश्त…पुलिस मौन

रायपुर 19 जून (वेदांत समाचार) राजधानी के आजाद चौक थाने का निगरानी सटोरिये ने बढईपारा (हांडीपारा) इलाके में जमकर हथियार-बंद हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि निगरानी बदमाश बालघाट (मध्य प्रदेश) से फरारी के बाद वापस इलाके में दहशत फैलाने के लिए जमकर हंगामा किया जो अपने हथियार-बंद गुर्गों के साथ जो आए हैं। जानकारी के अनुसार सटोरिये अवैध रूप से ब्याज का धंधा कराने के आरोप में जेल जा चुके है। सटोरिये बाप-बेटे और रायपुर शहर के एक बदनाम पुलिसकर्मी की शह पर इलाके में जमकर हंगामा करते थे।

जिससे इलाके के लोगो में काफी दहश्त के चलते स्थानीय लोगों ने पुलिस में शिकायत नही की थी। पूरे शहर में और ख़ास बढईपारा (हांडीपारा)आजाद चौक थाने क्षेत्र अंतर्गत इस अपराधी के जुआ और सट्टा का कारोबार फैले हुआ है। मगर कथित तौर पे पुलिसिया संरक्षण के चलते और इसके गुर्गों के दहशत से कोई कार्यवाही नहीं हो रहा है। राजधानी में सटोरियों, गुंडों और ब्याजखोरों की दहशत फिर से अपने चरमसीमा पर मगर पुलिस मौन।
सट्टे और जुआ की गाढ़ी अवैध कमाई को मनमानी ब्याज में देकर उसके वसूली के लिए गुंडों की मदद से यह ग़ैर क़ानूनी व्यापार क़ानून व्यवस्था के लिए एक नई चुनौती बन गया है। राजधानी में इंडिया-इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट सीरिज के 5 दिवसीय फायनल मैच के दौरान शुरू हुआ क्रिकेट सट्टा का दौर लगातार चल रहा है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]