युवक की जंगल मे मिली जली हुई मिली लाश, दो दिन से लापता था युवक…पुलिस जांच में जुटी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही।  छत्तीसगढ़ के कोरिया से लापता युवक का शव सुबह गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में जली हुई हालत में मिला है। युवक एक दिन पहले घर से निकला था, इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। उसकी बाइक कोरिया जिले में मिली थी। आशंका है कि युवक को जिंदा जलाया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पहचान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कोरिया में झगराखांड के खोंगापानी निवासी राघवेंद्र पटेल (36) पिता मनपति पटेल सोमवार सुबह करीब 11 बजे घर से निकला था। इसके बाद जब नहीं लौटा तो परिजनों ने अगले दिन मंगलवार को उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। उसी दिन गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के सेमरदर्री के जंगल में जली हुई हालत में शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहचान कराने का प्रयास किया, पर पता नहीं चल सका।

पड़ोसी जिलों में फोटो भेजी गई तो सामने आई जानकारी

पुलिस ने युवक के शव की पहचान के लिए पड़ोसी जिलों में उसकी फोटो भिजवाई तो शाम करीब 7.30 बजे शिनाख्त हुई। इसके बाद झगड़ाखांड थाना पुलिस पहुंच गई। शव का पोस्टमार्टम मरवाही में होगा। पुलिस ने बताया कि युवक की बाइक कोरिया के नई लेदरी में लावारिस हालत में में मिली थी। इसके बाद वहां से करीब 20 किमी दूर GPM जिले के जंगल में शव मिला है। फिलहाल दोनों जिलों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]