शहर की यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित किए जाने हेतु SP एवं निगम आयुक्त ने अधिकारियों की टीम सहित शहर के प्रमुख चौक चौराहों का किया सर्वे

विनीत चौहान

बिलासपुर 15 जून (वेदांत समाचार) बिलासपुर शहर की यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित किए जाने हेतु बिलासपुर पुलिस अधीक्षक एवं निगम आयुक्त ने अधिकारियों की टीम सहित शहर के प्रमुख चौक चौराहों का आज सर्वे किया।

जिसमें चौक के मध्य में स्थित ट्रैफिक आइलैंड में स्थापित प्रतिमाएं सुरक्षित ढंग से चौक से हटाए जाने हेतु प्रमुख बिंदुओं पर मौके में ही सर्वे दौरान चर्चा किया गया। ताकि शीघ्र इस कार्य को पूर्ण किया जा सके।

इस संबंध में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) रोहित बघेल ने बताया कि आज के इस सर्वे में श्रीमान पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल , नगर निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी ,सभापति शेख नसीरुद्दीन सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित झा, सुश्री ललिता मेहर की उपस्थिति में आज संयुक्त रूप से 1 देवकीनंदन चौक 2 राजीव गांधी चौक,3 अग्रसेन चौक,4 सीएमडी चौक, 5 गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर चौक का सर्वे किया गया।

जिसमें ट्रैफिक आइलैंड एवं मूर्तियों की शिफ्टिंग पर होने वाली तकनीकी बिंदुओं पर मौके पर ही चर्चा की गई साथ ही सुरक्षित ढंग से आईलैंड की शिफ्टिंग के लिए स्थान भी चिन्हित किए गए।

जिसमें आयुक्त नगर निगम एवं पुलिस अधिकारियों के द्वारा आपसी चर्चा उपरांत नगर निगम की तकनीकी शाखा की टीम द्वारा ट्रैफिक आईलैंड एवं मूर्तियों की सुरक्षित ढंग से शिफ्टिंग संबंधी महत्वपूर्ण बिंदुओं एवं स्थान को चिन्हित किया गया। साथ ही सिविल लाइन के सामने ईदगाह रोड के लिए टर्निंग के पास स्थित पुलिस लाइन कार्नर मकान के कारण टर्निंग में होने वाली ट्रैफिक इंजीनियरिंग संबंधी विषय पर भी चर्चा की गई।

इस प्रकार अति शीघ्र बिलासपुर के प्रमुख चौक चौराहों पर ट्रैफिक आईलैंड एवं मूर्तियों के शिफ्टिंग का कार्य पूर्ण किया जावेगा।

शहर की यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित किए जाने हेतु बिलासपुर पुलिस अधीक्षक एवं निगम आयुक्त ने अधिकारियों की टीम सहित शहर के प्रमुख चौक चौराहों का आज सर्वे किया।