छत्तीसगढ़ : इंतजार खत्म, निगम मंडलों में नियुक्तियों की सूची जल्द होगी जारी, फिर लगेगा ‘जनता दरबार’ और शुरू होगा ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम

रायपुर। भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने से पहले 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा। छत्तीसगढ़ PCC ने 5 दिवसीय कार्यक्रम तैयार किया है। आज दूसरे दिन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन शुरू किया गया। राजीव भवन में प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन अध्यक्षों का को प्रशिक्षण शुरू किया गया है। इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी PL पुनिया और PCC चीफ भी मौजूद हैं।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने निगम मंडलों में नियुक्तियों को लेकर बयान दिया है। उनकी मानें तो कार्यकर्ताओं मे कोई नराजगी नहीं है। सहमति बनाने में समय लगता है। आलाकमान के निर्देश के बाद सूची जारी कर दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि चुनाव नजदीक आते ही एक बार फिर जनता दरबार लगना शुरू होगा। कोरोना काल में बंद हुआ ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम भी फिर शुरू किया जाएगा। वहीं पुनिया की माने तो कांग्रेस पार्टी में नियमित प्रशिक्षण चलता रहता है।

इससे पहले पुनिया के आगमन पर उनसे मुलाकात के लिए कई कांग्रेस नेता पहुंचे थे। VIP रोड स्थित होटल में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी थी। नेताओं में मंत्री ताम्रध्वज साहू और विधानसभा अध्यक्ष भी शामिल थे। 

PL पुनिया से मिलने पहुंचे वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने बयान दिया था कि पुनिया प्रदेश प्रभारी के अलावा राष्ट्रीय महासचिव भी हैं। जब भी वे आते हैं,हम मिलने आते ही हैं। वहीं भाजपा के महा अभियान को लेकर कहा कि BJP को विपक्ष की जिम्मेदारी मिली है और हमें सत्ता की। सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

गौरतलब है कि भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने से पहले 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ PCC ने 5 दिवसीय कार्यक्रम तैयार किया है। आज दूसरे दिन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जहां पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 17 जून को ढाई साल पूरे हो रहे हैं। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोमवार से पांच दिवसीय कार्यक्रम तैयार की है। इन पांच दिनों में बैठक, प्रशिक्षण, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ऑडियो लॉन्च और महंगाई के खिलाफ सांकेतिक चक्काजाम करेगी।