PSL में आंद्रे रसेल को PAK गेंदबाज ने खतरनाक बाउंसर से किया घायल, स्ट्रैचर पर ले जाया गया बाहर

टी20 के सबसे आक्रामक बल्लेबाज माने जाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) चोटिल हो गए. पीएसएल में खेले गए क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच के दौरान ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई सहम सा गया. हुआ ये कि विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले आंद्रे रसेल को बल्लेबाजी करते समय गेंदबाज की गेंद उनके सिर पर जा लगी. हालांकि हेलमेट होने से उनकी चोट ज्यादा गंभीर तो नहीं रही लेकिन जिस गति से गेंद हेलमेट में लगी थी, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान गेंदबाज मुहम्मद मूसा (Muhammad Musa) की बाउंसर कितनी खतरनाक थी.

ग्लैडिएटर्स की पारी के 14वें ओवर में रसेल को मूसा की एक बाउंसर गेंद को खेलने से चूक गए और गेंद उनके हेलमेट में जा लगी. चोट लगते ही मेडिकल टीम मैदान पर आई और उनका चेकअप किया. चेकअप के बाद रसेल ने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी लेकिन अगली ही गेंद पर कैच आउट हो गए. रसेल को पिछली गेंद पर बाउंसर लगी थी जिससे उनकी बल्लेबाजी पर असर पड़ा था. रसेल ने 6 गेंद पर 13 रन की पारी खेली थी जिसमें 2 छक्के शामिल था.

बता दें चोट लगने से पहले तक रसेल ने मूसा की ही गेंद पर 2 गगनचुंबी छक्के जड़े थे.  बाद में जब इस्लामाबाद ने अपनी बल्लेबाजी शुरू की तो पहले ओवर में ही रसेल को स्ट्रेचर पर लेटा कर पवेलियन की ओर ले जाया गया. रसेल के मैदान छोड़ने पर नसीम शाह को उनकी जगह बुलाया गया था. दरअसल रसेल अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया, जहां उनके चोट की हर तरह से जांच की जाएगी.

https://twitter.com/i/status/1403420694810005504

ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मैच में इस्लामाबाद की टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 10 विकेट से मैच को जीत लिया. इस्लामाबाद की और से कॉलिन मुनरो ने धमाका किया और 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 90 रन बनाए, वहीं उस्मामन ख्वाजा ने  27 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. मुनरो को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.इस्लामाबाद की और से कॉलिन मुनरो ने धमाका किया और 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 90 रन बनाए, वहीं उस्मामन ख्वाजा ने  27 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. मुनरो को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.