शिल्पा शेट्टी के नए लुक को देख फैन्स हुए हैरान, नाक में नथ और ब्लैक साड़ी में किलर दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली :  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. 40 की उम्र पार करने के बाद भी शिल्पा ने जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिले तारीफ है. साथ ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में भी शुमार है, जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा के फैशन के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां घुटने टेक देती हैं. इसी बात को सच साबित करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक और सिल्वर कॉम्बिनेशन की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा के लुक और उनके खूबसूरत अंदाज देखने लायक हैं. शिल्पा इस वीडियो में जिस अदायगी के साथ पोज दे रही हैं, उसने लाखों फैन्स के दिलों की धड़कनें यकीनन बढ़ा दी हैं. शिल्पा शेट्टी ने साड़ी को बड़े ही अलग स्टाइल में पहना है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये अब तक की आपकी सबसे बेस्ट फोटो है’. वहीं कुछ फैन्स की नजर शिल्पा के एब्स पर भी गई हैं.

शिल्पा (Shilpa Shetty Photos) के इस लेटेस्ट पोस्ट को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वे रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4′ में बतौर जज नजर आ रही हैं. 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ से डेब्यू करने वालीं शिल्पा आज फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती हैं.