~ बॉलीवुड हस्तियों सान्या मल्होत्रा, मिमी चक्रवर्ती और मेधा शंकर को शामिल करने वाले टीवीसी को टीवी, डिजिटल प्लेटफार्मों और सोशल मीडिया चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा, जिसे प्रभावशाली विपणन गतिविधियों द्वारा समर्थित किया जाएगा और इसका निर्माण द थ्री फिल्म कंपनी द्वारा किया जाएगा।
मुंबई 5th नवंबर, 2024: जैसे-जैसे सर्दी करीब आ रही है, भारतीय घरेलू पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर ने आरएसएच ग्लोबल के तत्वावधान में अपने प्रमुख विंटर-केयर उत्पाद हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन के लिए एक नया कैंपेन शुरू किया है। इस नए टीवीसी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां और ब्रांड एंबेसडर सान्या मल्होत्रा और मेधा शंकर के साथ बंगाली सुपरस्टार मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हैं।
नए टीवीसी में, सान्या मल्होत्रा सर्दियों की धूप में आराम कर रही हैं, अपने हाथों और पैरों को धीरे से सहला रही हैं, और अपनी त्वचा को कितना मुलायम महसूस कर रही हैं, इस पर मुस्कुरा रही हैं। पास में, मिमी चक्रवर्ती और मेधा शंकर उत्सुकता से सान्या से उनकी त्वचा की देखभाल के रहस्य के बारे में पूछती हैं। कुछ मजेदार छेड़छाड़ और हल्की-फुल्की नोकझोंक के बाद, सान्या ने आखिरकार अपना रहस्य बताया: जॉय हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन। वह बताती हैं कि कैसे 100% बादाम के तेल और शहद का सही मिश्रण त्वचा को गहराई से पोषण देता है, जिससे यह मक्खन जैसी चिकनी और गैर-चिकना हो जाती है। टीवीसी का समापन तीनों द्वारा अपने अनुभव का खुशी से जश्न मनाने के साथ होता है। फिल्म सहजता से दिखाती है कि बॉडी लोशन का गैर-चिकना फॉर्मूला त्वचा पर कैसे पूरी तरह से काम करता है, जिससे यह पूरे सर्दियों के मौसम में पोषित और हाइड्रेटेड रहती है।
फिल्म को विभिन्न मीडिया चैनलों जैसे टेलीविजन, यूट्यूब, सोशल मीडिया और अन्य डिजिटल प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जाएगा।
टीवीसी के लॉन्च पर जॉय पर्सनल केयर (RSH ग्लोबल) के संस्थापक और अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने कहा, “सर्दियों का मौसम, विशेष रूप से उत्तर में, त्वचा की देखभाल के लिए एक महत्वपूर्ण समय होता है, क्योंकि शुष्क हवा में पोषण और गहन नमी दोनों की आवश्यकता होती है। त्योहारों के मौसम के साथ मेल खाने वाला यह समय, एक श्रेणी के दृष्टिकोण से भी रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है। हमारे प्रमुख हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन को सभी बाजारों में ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है, और इस नए कैंपेन के साथ, हमें विश्वास है कि यह श्रेणी के विकास को आगे बढ़ाएगा और हमारी पहुँच का विस्तार करेगा। टीवीसी में हमारे ब्रांड एंबेसडर की ताज़ा अपील, उनके प्रामाणिक आकर्षण के साथ मिलकर, हमारे ब्रांड के प्रामाणिकता और समावेशिता के मूल मूल्यों को पूरी तरह से दर्शाती है। हमारा मानना है कि यह सहयोग उपभोक्ताओं के साथ हमारे संबंध को मजबूत करेगा, जिससे हम अपने दर्शकों के साथ और भी गहरे संबंध बना सकेंगे।“
नए कैंपेन पर जॉय पर्सनल केयर (RSH ग्लोबल) की मुख्य विपणन अधिकारी पोलोमी रॉय ने कहा, “हम अपने प्रमुख शीतकालीन उत्पाद, हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन के टीवीसी के लिए अपने ब्रांड एंबेसडर को एक साथ लाने के लिए उत्साहित हैं। शहद और बादाम हमेशा से भारतीय संस्कृति और घरों में एक विशेष स्थान रखते हैं, जो अपने गहन पोषण गुणों के लिए जाने जाते हैं, जो हमारे प्रस्ताव, ‘प्रकृति से सुंदर’ के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। सान्या मल्होत्रा, मिमी चक्रवर्ती और मेधा शंकर जैसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ सहयोग करने से हमें व्यापक दर्शकों तक पहुँचने में मदद मिलती है। यह कैंपेन न केवल हमारे प्रमुख उत्पाद के लाभों पर प्रकाश डालता है बल्कि बाजार में हमारे ब्रांड की उपस्थिति को भी मजबूत करता है।”
सान्या मल्होत्रा ने कहा, “जॉय पर्सनल केयर के लिए शूटिंग पर लौटना हमेशा ही बहुत खुशी की बात होती है! अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली मिमी चक्रवर्ती और मेधा शंकर के साथ काम करना इस अनुभव को वाकई खास बना देता है। सेट पर रचनात्मकता और ऊर्जा वाकई प्रेरणादायक थी और एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में, मैं इस कैंपेन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।”
मेधा शंकर ने कहा, “यह कैंपेन मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है। जॉय के हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन को बढ़ावा देने के लिए सान्या और मिमी के साथ साझेदारी करना आनंददायक और फायदेमंद दोनों रहा है। 100% बादाम तेल और शहद के अपने बेहतरीन मिश्रण के कारण हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन सर्दियों के मौसम के लिए आदर्श है।”
मिमी चक्रवर्ती ने कहा, “पश्चिम बंगाल में हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन की एंबेसडर के रूप में, सान्या और मेधा के साथ काम करना एक सुखद अनुभव रहा है। टीवीसी जॉय के प्रमुख उत्पाद हनी एंड आलमंड्स बॉडी लोशन के सार को खूबसूरती से दर्शाता है, और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।”
[metaslider id="347522"]