‘The Sabarmati Report’ के दमदार टीजर ने देश में मचाई हलचल, YouTube पर 36 घंटे से ज्यादा समय तक हुआ ट्रेंड

मुंबई : द साबरमती रिपोर्ट का दमदार टीजर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। द साबरमती रिपोर्ट का मच अवेटेड टीजर, जिसमें विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा हैं, बहुत जल्दी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। बता दें कि टीजर देश को हिला देने वाले घटना के बारे में सवाल उठाता है। इस टीजर ने यूट्यूब पर 36 घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेंड किया है, जिससे दर्शकों के जुड़ाव में लगातार इजाफा हो रहा है और चर्चाएं भी हो रही हैं।

ये टीजर 2002 के साबरमती एक्सप्रेस में घटी घटना की एक छोटी सी झलक देता है। इसने सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू कर दी है, जिससे लोगों में अटकलें और घटना के बारे में बातें हो रही हैं, और इसी वजह से ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस टीजर में दिखाया गया है कि यह घटना भारत में किस तरह से सबसे बड़ी चर्चा का विषय बन गई, क्योंकि अभी भी यह सवाल है कि यह एक साजिश थी या सिर्फ एक दुर्घटना। टीजर में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना, और रिद्धि डोगरा मजबूत पत्रकारों का रोल निभा रहे हैं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है, जिसे दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।