कोरबा पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध महुआ शराब कारोबार पर लगाम

कोरबा,28 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। कोरबा जिले के थाना उरगा पुलिस ने ग्राम चीतापाली बरभौना नाला किनारे जंगल में अवैध कच्ची महुआ शराब कारोबार पर कार्रवाई की। पुलिस ने 735 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त की और शराब बनाने के बर्तनों को नष्ट किया।

इस कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ तिवारी, अति. पुलिस अधीक्षक यु.बी.एस. चौहान और नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का के मार्गदर्शन पर अमल किया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबार पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी। साथ ही, इससे समाज में शराब के दुरुपयोग को रोकने में भी मदद मिलेगी।

कार्रवाई में शामिल पुलिस टीम के सदस्यों में निरीक्षक युवराज तिवारी, सउनि परमेश्वर गुप्ता, आरक्षक 463, आरक्षक 862, आरक्षक 770 आरक्षक 730, आरक्षक 46, आरक्षक 520, आरक्षक 704, आरक्षक महिला आरक्षक 566, महिला आरक्षक 864 शामिल थे।

विवेचना की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस कार्रवाई के पीछे का उद्देश्य अवैध शराब कारोबार को रोकना और समाज में शराब के दुरुपयोग को कम करना है। पुलिस नागरिकों से सहयोग करने और अवैध गतिविधियों की सूचना देने की अपील करती है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]