सतर्कता जागरूकता अभियान 2024 के अंतर्गत एसईसीएल में हितधारी सम्मेलन आयोजित

  • सीवीओ श्री हिमांशु जैन के दिशा-निर्देशन में हितधारकों के साथ गई बैठक

बिलासपुर 25 अक्टूबर । केंद्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार एसईसीएल में 16 अगस्त से 15 नवंबर 2024 के बीच चलाए जा रहे तीन माह के सतर्कता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज दिनांक 25 अक्टूबर 2024 को एसईसीएल में हितधारी सम्मेलन (स्टेकहोल्डर्स मीट) का आयोजन किया गया।

सीवीओ हिमांशु जैन के दिशा-निर्देशन आयोजित बैठक में एसईसीएल प्रबंधन से निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एन फ्रैंकलिन जयकुमार, निदेशक (वित्त) डी सुनील कुमार, सेल्स, सीएमसी, सामग्री प्रबंधन, एवं वित्त सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।

सम्मेलन में एसईसीएल से सम्बद्ध विभिन्न कंपनियों के लगभग 50 अधिक वेंडर, सेवा प्रदाताओं ने भाग लिया एवं प्रबंधन के साथ विभिन विषयों पर सार्थक चर्चा में भाग लिया।

इस दौरान हितधारकों ने अपनी विभिन्न शंकाओं एवं सुझावों को एसईसीएल प्रबंधन के समक्ष रखा जिसका प्रबंधन द्वारा समाधान किया गया।

एसईसीएल प्रबंधन द्वारा बताया गया की कंपनी के विभिन्न विभागों में डिजिटल समाधानों एवं पोर्टलों के माध्यम से स्टेकहोल्डर्स के हितों का ध्यान रखते हुए कामकाजी प्रक्रियाओं को अधिक से अधिक पारदर्शी एवं सुलभ बनाने पर ज़ोर दिया जा रहा है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]