CG NEWS:सक्ती में 2 युवकों की रहस्यमय मौत का खुलासा: परिवार के 4 सदस्य गिरफ्तार

सक्ती,20अक्टूबर 2024। सक्ती जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के तांडुलडीह गांव में 18 अक्टूबर को दो युवकों, विक्की और विक्रम सिदार, की रहस्यमय मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में तंत्र-मंत्र के दौरान हुई हत्या के आरोप में पुलिस ने परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पूरा मामला अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र से जुड़ा है। जांच में पता चला कि परिवार के चार सदस्य, तंत्र साधना के दौरान मृतकों को “शैतान का साया” बताकर उनकी हत्या में शामिल थे। मृतक युवकों ने परिवार के जिस बाबा की पूजा होती थी, उसे मानने से इनकार कर दिया था। इस बात से नाराज होकर परिवार के सदस्यों ने दोनों के मुंह पर बलपूर्वक भभूती डालकर दम घुटने से उनकी जान ले ली।

ऑफिस में काम करने के लिए आवश्यक हैं। युवक/युवती की
शैक्षणिक योग्यता: 12वीं पास,वेतन: ₹5000 – ₹6000 प्रति माह आवश्यकता तत्काल,संपर्क: 9926838222
नोट: केवल कोरबा के निवासी संपर्क करें।

विक्की और विक्रम की मौत होते ही परिवार के बाकी सदस्य बहन अमरीका सिदार, चंद्रिका सिदार, भाई विशाल सिदार और मां फिरित बाई के होश उड़ गए। दोनों बहन पुलिस और गांव के लोगों को धोखा देने पागलों जैसी हरकत करती रही और दोनों को जिंदा करने का दावा करते रहे। लेकिन पुलिस की कड़ाई से पूछताछ के बाद सभी घटना क्रम की जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी।

उन्होंने पुलिस को बताया कि ने मृतक युवकों के मुंह में जबरन जो भभूती डाल कर उनको खिलाया था, उसकी फोरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। हालांकि बल पूर्वक मुंह दबाने से उनका दम घुटा और उनकी मौत हुई, ये बात जांच में सामने आ चुकी है। पुलिस ने भी सभी से अपील करते हुए कहा कि अंधविश्वास पर विश्वास न करें, इन सब बातों से दूर रहने की अपील की है।