रायपुर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

रायपुर, 17 अक्टूबर 2024 – रायपुर पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म के आरोपी रौनक डे को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि रौनक ने उसकी सहमति के बिना शारीरिक संबंध बनाए और शादी का वादा करके उसे धोखा दिया।

पीड़िता ने लिखित शिकायत पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी दोस्ती कार्य के दौरान रौनक डे निवासी माना कैम्प रायपुर से हुई थी। दोनों मोबाइल से एक दूसरे से बातचीत करते थे। रौनक इसे बाहर घुमने चलने के लिए बोलता रहता था, लेकिन रौनक इसे घुमाने के बहाने रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला। पीड़िता ने मना कर दिया और कहा कि पहले शादी कर लेते हैं, तो रौनक ने कहा कि तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और तुमसे ही शादी करूँगा।

पीड़िता द्वारा आरोपी रौनक डे को शादी की बात बोलने पर बार-बार टाल मटोल कर देता था। इसी दौरान रौनक डे पीड़िता का अश्लील फोटो व वीडियो पीड़िता के जानकारी के बगैर अपने मोबाइल में खींच कर रख लिया था। आरोपी द्वारा पीड़िता का फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाया और अब आरोपी रौनक डे पीड़िता को शादी करने से मना कर दिया।

पीड़िता की लिखित शिकायत पर अपराध धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया। विवेचना दौरान आरोपी रौनक डे को हर संभव प्रयास कर पकड़ा गया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल जप्त किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया और उसे जेल में दाखिल किया जा रहा है।

महिलाओं/नाबालिगों से संबंधित अपराधों में संलिप्त अपराधियों का हर संभव पता तलाश कर पकड़कर कड़ी कार्रवाई लगातार की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी:
रौनक डे पिता दीपक डे उम्र 27 साल साकिन माना कैम्प मकान नंबर 74 थाना माना जिला रायपुर।