Chhattisgarh Breaking:दिन दहाड़े 20 लाख की लूट, पुलिस ने नाकेबंदी कर शुरू की जांच

रायपुर: दिनदहाड़े 20 लाख की लूट, पुलिस ने शुरू की जांच

रायपुर, 17 अक्टूबर 2024 – राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट हुई है। यह घटना मुजगहन इलाके में वेंकट हॉस्पिटल के सामने हुई। बदमाशों ने एक युवक को घेरकर उसके पास रखे रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

लूट का शिकार युवक कैश लेकर अपने किसी काम से जा रहा था। युवक की रैकी कर रहे बदमाशों ने उसका पीछा करने के बाद उसे सुनसान क्षेत्र में घेरकर रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि लूट की रकम 20 लाख रुपये है और घटनास्थल वेंकट हॉस्पिटल के सामने, मुजगहन इलाका है। पुलिस ने नाकेबंदी कर शुरू की जांच और सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। मुजगहन थाना क्षेत्र की क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे इस मामले की जांच सभी एंगल से कर रहे हैं। युवक इतनी बड़ी रकम लेकर कहां जा रहा था और पैसा किसका था, इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है।

इस घटना के बाद से इलाके में सुरक्षा को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है।