सन नियो पर नया धारावाहिक ‘कांस्टेबल मंजू’, मोनिका राठी और वैभव कदम की जोड़ी जीतेगी दर्शकों का दिल…

उत्तर प्रदेश, 16 अक्टूबर 2024: सन टीवी नेटवर्क के हिंदी जीईसी चैनल, सन नियो ने अपने दर्शकों के लिए एक नया हिंदी-डब शो ‘कांस्टेबल मंजू’ को प्रस्तुत करने का फैसला किया है। यह शो पहले सन मराठी पर प्रसारित किया गया था, जो अब हिंदी में उपलब्ध होगा। यह कहानी एक शर्मीली लड़की मंजू के इर्द-गिर्द घूमती है। मंजू के पिता एक कांस्टेबल थे जो ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे। ऐसे में अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए मंजू खुद भी एक कांस्टेबल बनती हैं। उसकी ज़िंदगी कई चुनौतियों और अप्रत्याशित मोड़ों से गुजरती है, खासकर सत्या नामक एक उग्र व्यक्ति के साथ, जो एक विधायक का दाहिना हाथ है। मंजू के जीवन में आए एक अनचाहे मोड़ के कारण, सत्या और मंजू की ज़िंदगी उन दोनों के विवाह से जुड़ जाती है, जिससे एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी शुरू होती है। ‘कांस्टेबल मंजू’ शो का प्रसारण हर सोमवार से शनिवार, सिर्फ सन नियो पर देखा जा सकता है।

इस शो की मुख्य भूमिकाओं में मोनिका राठी (मंजू के किरदार में) और वैभव कदम (सत्य के किरदार में) नज़र आएँगे। इस कहानी में एक ओर जहां मंजू अपने पिता की विरासत को निभाने के लिए पूरी तरह से समर्पित है, वहीं सत्या का सख्त व्यक्तित्व उनकी छुपी हुई कोमल भावनाओं को दर्शाता है। शो में विद्या सावले, प्रिया कर्माकर, सानिका जाधव, बीना सिद्धार्थ, कल्याणी सोनावणे, श्रेयस वैद्य, मिलिंद शिंदे और शिवराज नाले जैसे अन्य प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं।

मंजू की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मोनिका राठी अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहती हैं, “मराठी संस्करण की सफलता के बाद, मैं बहुत आभारी हूं कि ‘कांस्टेबल मंजू’ को हिंदी में डब किया जा रहा है। यह शो सिर्फ एक कहानी नहीं है, बल्कि उन अनसुने नायकों को समर्पित है, विशेष रूप से उन महिलाओं को, जो अपने कर्तव्यों को पूरी जिम्मेदारी से निभाती हैं। मुझे विश्वास है कि हमारी यह यात्रा कई लोगों के दिलों को छूएगी और मैं सन नियो पर नए दर्शकों के दिलों को जीतने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

सत्या की भूमिका निभाने वाले अभिनेता वैभव कदम ने अपने दिल के भाव व्यक्त करते हुए कहा, “इस शो ने सचमुच हमारी ज़िंदगियां बदल दी हैं। दर्शकों से हमें जो प्यार और समर्थन मिला है, वह भावविभोर कर देता है और मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि अब हमारी कहानी हिंदी में सन नियो पर दिखाई जा रही है। यह सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करने के बारे में नहीं है बल्कि दर्शकों से जुड़ने और उनके दिलों को छूने को लेकर है।”

इस शो में विद्या सावले (माया साहिब, सत्या की मां का किरदार), प्रिया कर्माकर (सपना, सत्या की भाभी का किरदार), सानिका जाधव (अमृता, मंजू की बहन का किरदार), बीना सिद्धार्थ (मंजू की मां का किरदार), कल्याणी सोनावणे (रत्ना काटे, मंजू के पिता की राखी बहन का किरदार), श्रेयस वैद्य (डीजे, रत्ना के बेटे का किरदार), मिलिंद शिंदे (टाट्या साहिब,एमएलए का किरदार) और शिवराज नाले (जयदेव, सत्या के छोटे भाई का किरदार) की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

दिल को छूने वाली इस यात्रा से जुड़िए और देखिए ‘कांस्टेबल मंजू’ हर सोमवार से शनिवार…..केवल सन नियो पर।