Chhattisgarh News:रंजिश के चलते पड़ोसी ने महिला पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया

बिलासपुर,14 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लखराम में पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने महिला पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लखराम निवासी सुखमनी केंवट गृहणी हैं।

शुक्रवार की दोपहर उनकी भाई बहू पुष्पा केंवट ने मोबाइल से कॉल कर बताया कि पड़ोस में रहने वाले शिवकुमार साहू और उसकी पत्नी मीना साहू उसके साथ गाली-गलौज कर रहे हैं। उसके घर में परिवार के कोई सदस्य नहीं है और वह अकेली हैं। इस पर सुखमनी अपने मायके पहुंची। वह पड़ोसियों को समझाने के लिए जा रही थी। उसके पीछे उनकी मां फूलकुंवर भी पीछे-पीछे चली गई।

फूलकुंवर को देखते ही शिवकुमार और उसकी पत्नी ने गाली देने लगे। इसका विरोध करने पर शिवकुमार ने फूलकुंवर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से हमला करते देख मोहल्ले के लोगों ने शिवकुमार को रोकने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना। इस बीच उन्होंने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया।

तब तक कुल्हाड़ी के हमले से घायल महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई।परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस के डायल 112 की मदद से घायल महिला को रतनपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सिम्स भेज दिया गया। इस घटना के बाद हमलावर वहां से भाग निकला। परिजन की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई हैं।