CG ब्रेकिंग : सिलेंडर के पाइप से गैस का रिसाव, गुमटी में लगी आग

खैरागढ़, 11 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। शहर के अमलीपारा मुख्य मार्ग में युवती द्वारा लगाए जाने वाले गुमटी ठेले में अचानक सिलेंडर से गैस का रिसाव होने से आग लग गई। अचानक लगी आग से पूरी गुमटी और उसमें रखा होटल का सामान खाक हो गया। अमलीपारा मोड़ पर कृषि उपज मंडी के पास अमलीपारा निवासी युवती शारदा यादव छोटा सी गुमटी लगाकर होटल का संचालन कर अपना परिवार पालती है।

होटल में वह रोजाना गैस सिलेंडर का उपयोग खादय सामाग्री बनाने करती है। दोपहर को भी वह होटल में खादय सामग्री बना रही थी। इसी दौरान सिलेंडर के पाइप से गैस का रिसाव हो गया। जिससे भभकी आग गुमटी में पकड़ ली। आग से पूरा ठेला और गुमटी के साथ विभिन्न खादय सामाग्री भी आग में जलकर खाक हो गया।

आने जाने वालों को इसकी जानकारी होने के बाद सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और जवान सिलेंडर को फटने से बचाने का प्रयास करते रहे। सिलेंडर फटने के डर से इस दौरान काफी सुरक्षा बरती गई। गैस रिसाव के बाद लगी आग से गूमठी संचालक युवती वहाँ से बिना सामान निकाले ही हट गई। घंटे भर तक दूकान में आग धधकती रही। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन आग से पूरा होटल और रखा ठेला जलकर खाक हो गया।