Singham Again Trailer: फिर होगा सीता हरण, फिर जलेगी लंगा, ‘सिंघम अगेन’ फिर दोहराएगा इतिहास

Singham Again Trailer Release: रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन का दिलचस्प और एक्शन से भरपूर ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने रिलीज किया और फैंस ने पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।पांच मिनट का यह ट्रेलर भारतीय फिल्मों के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है, जिसमें ड्रामा, एक्शन, इमोशन, हास्य और रोहित शेट्टी की फिल्म से अपेक्षित हर चीज का वादा किया गया है। ट्रेलर में दमदार डायलॉग दिखाए गए हैं जो रामायण से प्रेरित फिल्म की महाकाव्य कथा को उजागर करते हैं।

अजय देवगन का किरदार, बाजीराव सिंघम, भगवान राम की तरह है, जो अपनी पत्नी अवनि (करीना कपूर) को अर्जुन कपूर द्वारा निभाए गए खलनायक से बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। ट्रेलर में उन्हें अपने खुद के मिशन से एक शानदार तुलना करते हुए दिखाया गया है, जिसमें कहा गया है कि जिस तरह भगवान राम ने सीता को बचाने के लिए 3,000 किलोमीटर की जर्नी की थी, उसी तरह वे भी अवनि की रक्षा के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में रामायण के दूसरे एलीमेंट भी शामिल हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ को लक्ष्मण और रणवीर सिंह को भगवान हनुमान के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा, ट्रेलर के अंत में दर्शकों को अक्षय कुमार की एक झलक मिलती है, जिसका किरदार जटायु से प्रेरित लगता है।

दीपिका पादुकोण ने लेडी सिंघम उर्फ​​शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाते हुए अपने उग्र लहजे से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बीच, अर्जुन कपूर ने रावण के किरदार की याद दिलाते हुए एक खतरनाक भूमिका निभाई है। उन्हें ‘आग का तूफान’ बताया गया है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, श्वेता तिवारी और दयानंद शेट्टी भी अहम भूमिका में हैं। सिंघम अगेन लोकप्रिय सिंघम फ्रैंचाइजी का हिस्सा है और ऐसा लग रहा है कि यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म है। यह फिल्म दिवाली 2024 (1 नवंबर) को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की भूल भुलैया 3 से टकराएगी। इस फिल्म में अजय देवगन ओजी सिंघम की भूमिका में हैं, रणवीर सिंह सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराते हैं और अक्षय कुमार कॉप, सूर्यवंशी के रोल में हैं।