छत्तीसगढ़ : इंस्पेक्टर की फांसी पर लटकती मिली लाश, पत्नी मंदिर से पूजा कर लौटी घर तो…

धमतरी। जिले से एक सब इंस्पेक्टर के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाले एक सब इंस्पेक्टर ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया है।
जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर की पत्नी सुबह पूजा करने गई थी। इस दौरान सब इंस्पेक्टर टिम्बक राव नायक ने घर के पंखे से खुद को लटका लिया। जब उसकी पत्नी मंदिर से लौटी तो वह चीख पड़ी। आवाज सुनकर आस-पास के लोग टिम्बक राव घर पहुंचे तो उसे लटका हुआ देख सभी परेशान हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब इंस्पेक्टर नायक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रुद्री थाना प्रभारी युगल किशोर नाग ने बताया कि लंबे समय से बिमारी से ग्रस्त होने के कारण वे परेशान थे। टिम्बक राव नायक अजाक पुलिस स्टेशन में पदस्थ थे। अंदाजा हैं कि सब इंस्पेक्टर नायक लंबे समय से बीमारियों से ग्रसित थे, जिसके कारण वह काफी परेशान थे। इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया। टिम्बक राव नायक रुद्री थाना क्षेत्र अंतर्गत शासकीय क्वार्टर में रहते थे, आज सुबह 6.30 बजे लगभग उनकी पत्नी पूजा कर घर लौटी तो अपने पति को फ़ासी के फंदे से लटकता पाया। आस-पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।